छात्रा ने शपथ-पत्र पेश कर कहा: MLA कटारे निर्दोष, दुश्मनों ने मेरा इस्तेमाल किया

JABALPUR HIGH COURT NEWS | माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय की छात्रा के साथ रेप मामले में नया मोड़ आया है। छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे ने उसका रेप किया परंतु अब वो अपने बयान से पलट गई है। हाईकोर्ट में उसने शपथ-पत्र पेश कर कहा है कि कटारे ने उसके साथ रेप नहीं किया, बल्कि कटारे के राजनीतिक दुश्मनों ने उसका इस्तेमाल किया है। बता दें कि विधायक कटारे ने छात्रा के खिलाफ हनीट्रेप का मामला दर्ज कराया था। छात्रा को पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के मामले मेें गिरफ्तार किया था। जेल से छात्रा ने शिकायत भेजी थी कि उसके साथ बलात्कार ​हुआ, जिसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई थी। 

बयान से पलटी छात्रा ने वकील बदला

हेमंत कटारे के समर्थन में हलफनामा देने के साथ ही पीड़ित युवती ने हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार की अनुमति लेकर अपना वकील भी बदल दिया है। रजिस्ट्रार के समक्ष पीड़िता ने वकील बदलने के लिए आवेदन दिया था। जिसके बाद रजिस्ट्रार ने मामले की सुनवाई करते हुए पीड़िता को वकील बदलने की अनुमति दे दी थी। 

छात्रा ने रेप, उसकी मां ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था

गौरतलब है कि अटेर से कांग्रेस के विधायक हेमंत कटारे पर रेप और अपहरण का मामला दर्ज करने वाली पीड़िता ने 3 मई को जबलपुर में पत्रकारों से कहा था कि उसके साथ हेमंत कटारे ने रेप नहीं किया है, बल्कि बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद भदौरिया जो अटेर विधानसभा चुनाव में हेमंत कटारे के प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी थे, उन्होंने राजनीतिक मोहरा बनाकर उससे फायदा लेना चाहा। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !