BHOPAL: निर्माणाधीन मकान के बेडरूम में मिली युवती की नग्न लाश | CRIME NEWS

BHOPAL | MP | NEWS संजीव नगर के पास एक निर्माणाधीन मकान के बेडरूम में शुक्रवार दोपहर एक युवती की नग्नावस्था में लाश मिली है। पुलिस की पड़ताल में सामने आया है कि उसका रेप करने के बाद हत्या कर दी गई। युवती गांधीनगर की रहने वाली है। वो 12 अप्रैल को घर से निकली थी। उसके साथ 5 साल की एक बच्ची भी थी। बच्ची तो वापस मिल गई लेकिन युवती गायब थी। शुक्रवार को उसका शव मिला है। पुलिस ने संदेहियों को हिरासत में भी ले लिया है, जिनसे पुलिस पूछताछ करने में लगी हुई है। 

पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। उसके बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि कल शाम लाश नग्न अवस्था में मिली थी। जिसकी पहचान पुलिस ने कर ली थी। वह गांधीनगर की रहने वाली थी और 12 अप्रैल को अपने घर से लापता थी। उसके साथ एक पांच साल की बच्ची भी गई थी, लेकिन वह उसी दिन मिल गई थी। 

पुलिस को शक है कि उसके साथ ज्यादती के बाद हत्या की गई है। एएसपी समीर यादव ने बताया युवती पहले भी घर से गायब हो चुकी थी, लेकिन कुछ दिन बाद वापस लौटकर आ गई थी। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है उनसे अभी कोई महत्वपूर्ण जानकारी हाथ नहीं आई है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !