एमपीटी में आ रहीं हैं 5000 नौकरियां, केंपस होगा

19 May 2018

इंदौर। मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम में 5000 नौकरियां आने वाली हैं। एमपीटी के मुख्यालय में 128 पद खाली हैं जबकि शेष सभी नियुक्तियां प्रदेश के सभी जिलों में की जाएंगी। इन नौकरियों के लिए कोई भर्ती परीक्षा नहीं होगी। उम्मीदवारों को प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड में अप्लाई भी नहीं करना होगा। सभी नियुक्तियां केंपस सिलेक्शन के दौरान की जाएंगी।

एमपी टूरिज्म देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी के साथ मिलकर इंदौर में बड़ा कैंपस ड्राइव करेगा। इसके लिए शुक्रवार को कुलपति और बोर्ड के अफसरों के बीच बैठक हुई। पूरी प्रक्रिया भी तय हो गई। इस कैंपस प्लेसमेंट के जरिए पांच हजार युवाओं को नौकरी दी जाएगी। 128 पद हैं और प्रदेश के हर जिले में जॉब दी जाएगी। प्लेसमेंट की यह प्रक्रिया यूनिवर्सिटी के खंडवा रोड स्थित तक्षशिला कैंपस में पूरी होगी। इस दौरान यूनिवर्सिटी की टीम भी रहेगी।

प्रक्रिया में सभी कॉलेजों, यूटीडी कैंपस के छात्र के अलावा 10वीं, 12वीं पास और ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट युवा शामिल हो सकते हैं। यह ओपन प्लेसमेंट होगा। कुछ पद ऐसे भी हैं जिनमें 10वीं से भी कम पढ़ाई वाले को भी मौका मिलेगा। वेतन नौ हजार रुपए (सरकारी नियमानुसार) से शुरू होगा। अलग-अलग पदों के लिए यह 15 से 22 हजार रुपए तक रहेगा।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week