आप बताइए, क्या मैं नालायक हूं: शिवराज सिंह ने जनता से पूछा

14 May 2018

भोपाल। पंचायत चलो अभियान के तहत आज भोपाल की हुजूर विधानसभा के पिपलिया जाहरपीर गांव में आयोजित कार्यक्रम में सीएम ने कहा कि पिछले 13 सालों में प्रदेश में विकास की नई इबारत लिखी गई है। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मैंने लाड़ली लक्ष्मी योजना, सीएम तीर्थदर्शन योजना समेत कई योजनाएं जनता के हित में चलाई तो क्या मैं नालायक हूं। उन्होंने कहा कि खुद को लायक कहने वाली इस पार्टी के नेताओं ने देश  को बर्बाद कर दिया। उन्होंने लोगों से कहा कि देश को बर्बाद करने वाली कांग्रेस को छोड़ दें ?  

कांग्रेस योजनाओं पर बात करें: शिवराज सिंह

उन्होंने कहा कि मुझे नालायक कहने वाली कांग्रेस मेरी योजनाओं पर बात करे। सीएम ने कहा कि 14 साल पहले प्रदेश किस हाल में था यह आज भी प्रदेश के लोग नहीं भूले हैं। सीएम ने कहा कि पंचायतों को और अत्याधुनिक बनाया जा रहा है। प्रदेश की सभी 23 हजार पंचायतों के विकास का खाका हमने तैयार किया है। सीएम ने इस अवसर पर पिपरिया में मंगल भवन बनाने का भी ऐलान किया। कार्यक्रम को क्षेत्रीय विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी संबोधित किया।

स्पेशल टीम 11 को दी पंचायत की जिम्मेदारी

सीएम ने इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा गठित टीम- 11 की टीम का स्वागत किया और उसे पंचायत के विकास की जिम्मेदारी दी। इससे पूर्व युवा मोर्चा के अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने कहा कि युवा मोर्चा ने हर पंचायत में टीम-11 का गठन किया है। उन्होंने बताया कि 23 हजार पंचायतों में 3 लाख अधिक कार्यकर्ताओं को इस टीम में जोड़ा गया है।

23 हजार पंचायतों में भाजपा का झंडा फहराया

पंचायत चलो अभियान के जरिए भाजपा ने आज पूरे प्रदेश की सभी 23 हजार पंचायतों में अपने चुनाव अभियान का शंखनाद कर दिया। आज के अभियान के जरिए भाजपा ने हर पंचायत में पार्टी का झंडा फहरा कर ग्रामीणों से सीधी बात की। भाजपा के केन्द्रीय मंत्री से लेकर प्रदेश सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक समेत पार्टी पदाधिकारी और अनय जनप्रतिनिधियों ने आज गांवों में पहुंचकर ग्रामीणों को सरकार की योजनाओं से अवगत कराया। कार्यक्रम में हितग्राहियों का सम्मान भी किया गया। केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने आज बैरसिया क्षेत्र के दिल्लोद में पंचायत भवन एवं स्वास्थ्य केन्द्र का शुभारंभ किया। 

कल से एक महीने तक गांवों में रहेगी सरकार: शिवराज सिंह

भोपाल। प्रदेश में कल से विकास यात्राओं का आयोजन किया जा रहा है। शिवराज सरकार के सभी मंत्री कल से अपने प्रभार के जिलों में विकास यात्रा पर निकलेंगे। इसके अलावा विधायक भी अपने क्षेत्र में विकास यात्राओं का आयोजन करेंगे। विकास यात्रा पर निकलने वाले प्रभारी मंत्रियों को जिले की हर विधानसभा में एक रात गुजारनी होगी।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week