संघ के नेता शादी नही करते, इसलिए रेप करते हैं: कमलनाथ के प्रवक्ता ने कहा

भोपाल। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की टीम के अहम सदस्य एवं मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता मानक अग्रवाल ने आरएसएस और भाजपा नेताओं के संदर्भ में बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है। अग्रवाल ने कहा कि आरएसएस के लोग शादी नहीं करते और बलात्कार की घटनाओं में उनका हाथ होता है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि ज्यादातर रेप के मामलों में भाजपा नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज होती है। 

मानक अग्रवाल ने अपने एक दिवसीय इटारसी दौरे में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आरएसएस के लोग शादी नही करते हैं और रेप की घटनाओं में उनका हाथ रहता है। उन्होंने कहा कि रेप की घटनाओं में अधिकतर मामलों में भाजपा नेताओं और आरएसएस के लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज होती है। उन्होंने कहा कि शादी नहीं करने के कारण आरएसएस के लोग इन घटनाओं में लिप्त पाए जाते हैं। 

वहीं अग्रवाल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में उनके परिवार के लोगों का विकास हुआ है। उनके विधानसभा क्षेत्र में विकास कहीं नजर नहीं आता है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि नर्मदा नदी से सीएम शिवराज के परिवार के लोग ही अवैध रेत का उत्खनन कर रहे हैं। अग्रवाल ने सीएम पर हमला जारी रखते हुए कहा कि विदिशा में सीएम ने बगीचा बनाया हुआ है। वहां विदेशों से गाय लाई गई हैं और उनका बेटा दूध बेच रहा है। सीएम का बेटा होने के कारण लोग 65 रुपए लीटर दूध खरीद रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !