सीने पर रिवाल्वर अड़ाकर पुलिस अधिकारी ने किया रेप, वीडियो बनाया, ब्लैकमेल करने लगा

14 May 2018

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के हमीरपुर में पुलिस का शर्मसार करने वाला चेहरा सामने आया है। पीड़िता ने तहरीर में आरोप लगाया है कि कोतवाली में तैनात एक पुलिस अधिकारी उसके घर में घुस आया और उसके सीने पर रिवाल्वर अड़ाकर उसके साथ बलात्कार किया। आरोप है कि उसने महिला को न्यूड कर उसका वीडियो भी बनाया फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार बलात्कार किया। 

कस्बे की एक महिला ने दी तहरीर में बताया कि वर्ष 2015 में कोतवाली में तैनात पुलिस अधिकारी एक दिन उसके घर में घुस आया और अपनी सर्विस रिवाल्वर उसके सीने में लगाकर धमकाने के साथ उसके साथ बलात्कार किया। साथ ही उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और यह बात किसी से बताने पर वीडियो वायरल कर उसे बर्बाद करने की धमकी देकर चला गया।

इसके बाद दरोगा आए दिन उसके घर पहुंचकर उसका यौन शोषण करता रहा। पीड़िता ने बताया कि पिछले आठ मई को पुलिस अधिकारी फिर से उसके घर आया। इस पर उसने उससे शादी करने का दबाव बनाया। जिससे आक्रोशित पुलिस अधिकारी उसे जान से मारने व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चला गया।

पीड़ित महिला ने कोतवाली पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार मिश्र का कहना है कि संबंधित पुलिस अधिकारी मौजूदा समय में गोरखपुर में तैनात है। घटना पुरानी है। जांच पड़ताल कराई जा रही है। पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा।  

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week