4 फेरे के बाद भागी दुल्हन लौटी, पुलिस को बताई कहानी | MP NEWS

BHOPAL CRIME NEWS | पिछले दिनों 4 फेरे लेने के बाद अचानक फरार हो गई दुल्हन लौट आई है। उसने पुलिस के सामने सारी कहानी बयां की। साथ ही यह भी स्पष्ट किया कि वो गहने लेकर नहीं भागी। केवल मंगलसूत्र ही सोने का था बाकी सारे गहने नकली थे। इस बात का भी खुलासा हो गया है कि उसके साथ भागने वाला युवक कौन था। चौंकाने वाली बात तो यह है कि युवती के पिता ने ही उसके लिए वह युवक चुना था जिसके साथ युवती शादी के मंडप से भाग गई। 

हबीबगंज पुलिस के मुताबिक 27 अप्रैल की रात में अवंतिका क्लब में फेरे की रस्म के दौरान चार फेरे लगाने के बाद 22 वर्षीय वधु लापता हो गई थी। उसके पिता की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही थी। बुधवार को युवती थाने पहुंची। उसने बताया कि पूर्व में उसकी मंगनी खंडवा निवासी एक युवक से हुई थी। वह पेशे से ड्रायवर है,लेकिन परिवार वालों ने उसका रिश्ता तोड़कर कोलार रोड निवासी एक 32 साल के युवक से कर दिया था।

नए रिश्ते से वह खुश नहीं थी,इसके अलावा जिससे पहले मंगनी हुई थी,उससे वह प्रेम करने लगी है। इस वजह से फेरे अधूरे छोड़कर वह अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। वह उसी के साथ शादी कर रहना चाहती है। पुलिस के मुताबिक इस संबंध में दूसरे पक्ष के बहू के जेवरात को लेकर सवाला उठाए हैं। इसमें पता चला है कि सिर्फ मंगलसूत्र सोने का था,बाकी के जेवर आर्टीफिशियल थे। चूंकि युवक-युवती बालिग हैं,इसलिए स्वेच्छा से साथ रह सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !