मुंह खाने के लिए होता है गंदे कामों के लिए नहीं: युगांडा के राष्ट्रपति ने कहा | WORLD NEWS

युगांडा। युगांडा के राष्ट्रपति योवेरी मुसेवेनी ने ऑरल सेक्स को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ओरल सेक्स करना गलत है और इस पर बैन लगना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह की गलत प्रैक्टिस कुछ बाहरी लोगों के कारण युगांडा में प्रचलित हो रही है और देशवासियों को ऐसी चीजें सीखने से बचना चाहिए। युगांडा राष्ट्रपति का यह बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग अपने अपने नजरिए के अनुसार इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दुनिया भर में चर्चा चल रही है कि क्या युगांडा के राष्ट्रपति ने सही कहा है या नहीं। 

प्रेजिडेंट मुसेवनी ने यह भी कहा, 'मुंह का प्रयोग खाने के लिए किया जाना चाहिए न कि ओरल सेक्स करने के लिए। मैं आप सब लोगों को यह चेतावनी सार्वजनिक तौर पर देना चाहता हूं कि कुछ गलत हरकतों को बंद करना होगा और उनमें से ही एक है... क्या कहते हैं आप लोग उसे.... ऑरल सेक्स। मुंह खाने के लिए होता है न कि सेक्स करने के लिए।' सोशल मीडिया पर प्रेजिडेंट का यह बयान वायरल हो रहा है। 

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब युगांडा के प्रेजिडेंट ने इस किस्म की पाबंदी अपने देश पर लगाई हो। इससे पहले 2014 में उन्होंने समलैंगिकों को लेकर भी कठोर कानून बनाए थे। उन्होंने समलैंगिकता को अपराध के दायरे में शामिल करने के साथ गे लोगों की जानकारी नहीं देनेवालों को भी अपराधी मानने का कानून बनाया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !