PM मोदी के पहुंचने से पहले CRPF कैंप में नक्सलियों ने किया ब्लास्ट | NATIONAL NEWS

Saturday, April 14, 2018

सुकमा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से ठीक पहले नक्सलियों ने सुकमा जिले के दोरनापाल इलाके में सीआरपीएफ के एक खाली कैंप में तीन विस्फोट करके उड़ा दिया। इस विस्फोट में किसी को नुकसान नहीं हुआ है। बता दें कि नक्सलियों ने इससे पहले भी ब्लास्ट कर पीएम मोदी के दौरे का विरोध जताया था। वो पीएम मोदी के नक्सली क्षेत्र में दौरे का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कुछ पोस्टर्स और पर्चे भी फेंके थे। 

प्रधानमंत्री के पहुंचने के पहले ऐसा विस्फोट करके नक्सलियों ने अपनी उपस्थिति दिखलाने का प्रयास किया। नक्सलियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग- 30 पर बोरगुड़ा गांव के पास बीती रात को धमाका किया। इस ब्लास्ट में कई कैंप बुरी तरह से ध्वस्त हो गए हैं।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जगदलपुर पहुंच चुके है और इलाके में सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है। यहां चप्पे चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात है। साथ ही हवाई जहाज व ड्रोन से भी इलाके की निगरानी की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक मोदी की सभा चल रही है। यहां पीएम मोदी ने पूछा कि स्वतंत्रता के बाद, इतने वर्षों में भी ये जिले पिछड़े बने रहे, इसमें उनकी कोई गलती नहीं। बाबा साहेब के संविधान ने इतने अवसर दिए, आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया, लेकिन फिर भी बीजापुर जैसे जिले, विकास की दौड़ में पीछे क्यों छूट गए?

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week