राहुल गांधी ने जिस ढाबे पर पकौड़े खाए वो बंद हो गया ? | NATIONAL NEWS

25 April 2018

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अफवाह और चर्चाओं का बाजार हमेशा गर्म रहता है। इन दिनों कर्नाटक चुनाव पर सबका फोकस है। राहुल गांधी ने रायचूर में हाइवे के किनारे एक ढाबे पर पकौड़े खाए थे, अब वह ढाबा बंद हो गया है। इस ढाबे की फोटो के साथ यह लाइन वायरल की जा रही है 'राहुल गांधी ने जिस ढाबे पर पकाड़े गए वो बंद हो गया'। कुछ लोग इसे गलत खबर बता रहे हैं परंतु यह गलत खबर नहीं है, बल्कि अधूरा सच है। पूरा सच जानने के लिए पढ़ते रहिए: 

राहुल गांधी ने जिस ढाबे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ पकौड़े पर चर्चा की थी, उस ढाबे के मालिक मौला के घर में शादी है और इसी चलते ढाबा पिछले 15 दिनों से बंद है। बता दें कि इसी साल 12 फरवरी को राहुल गांधी जब कर्नाटक दौरे पर गए थे तो उन्होंने रायचूर में हाइवे के किनारे मौला के ढाबे पर मिर्ची के पकौड़े का लुत्फ उठाया था। 

ढाबे के मालिक ने खुशी के साथ राहुल गांधी की आवभगत की थी और कांग्रेस अध्यक्ष के साथ पकौड़े खाने वाली तस्वीर भी अपने ढाबे पर लगा रखी है।

मौला के घर में शादी का कार्यक्रम प्रस्तावित है और इसी की वजह से पिछले 15 दिनों से उनका ढाबा बंद है। आसपास के लोग उनके साथ मजाक करते हुए कहते हैं कि जब से राहुल गांधी ने उनके यहां पकौड़े खाए तब से इन का ढाबा बंद हो गया। मगर ढाबा संचालक ने बताया कि यह राहुल गांधी की वजह से बंद नहीं हुआ है बल्कि घर में शादी समारोह के कारण बंद कर दिया गया है। समारोह सम्पन्न होते ही यह ढाबा फिर से शुरू होगा। 

मौला चाहते हैं कि राहुल गांधी अगली बार जब कर्नाटक आए तो एक बार फिर उनके ढाबे पर आएं और इस बार वह राहुल गांधी को गरम पकौड़े के साथ स्पेशल चाय भी पिलाएंगे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week