शिवराज सिंह के नए मंत्री ने गेस्ट हाउस की छत पर धूनी रमाई | MP NEWS

10 April 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह ने नर्मदा विवाद से बचने के लिए 5 बाबाओं को मंत्री पद का दर्जा दे दिया। अब दर्जा प्राप्त मंत्री सरकारी सुविधाओं का उपयोग करने लगे हैं परंतु उनकी दिनचर्या आम राजनेताओं से अलग है। भोपाल के सरकारी गेस्ट हाउस में आए नए दर्जा प्राप्त मंत्री कम्प्यूटर बाबा ने सरकारी गेस्ट हाउस की छत पर ही धूनी रमा दी। अध्यात्मिक तप करते हुए उन्होंने राजनैतिक बयान भी दिए। कमलनाथ पर तंज भी कसा। 

भोपाल में रुके कम्प्यूटर बाबा ने मंगलवार को सरकारी गेस्ट हाउस की छत पर धूनी रमाना शुरू कर दिया। कोट खप्पर धूनी तापते दिगंबर अखाड़ा के कम्प्यूटर बाबा से जब पूछा गया कि पांच बाबाओं को राज्यमंत्री का दर्जा देने पर मध्य प्रदेश सरकार को हाईकोर्ट का नोटिस मिला है तो बाबा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नोटिस का जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि हमारा काम तप औऱ तपस्या करना है। कर्म करेंगे तो उसका फल ज़रूर मिलेगा। हमारा काम है परस्वार्थ करना। फल की इच्छा नहीं करना।

गेस्ट हाउस की छत पर धुनी रमाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम लोग तप तपस्या करते रहते हैं। ये 18 साल तक चलती है। ये आखिरी साल का तप है। छह धूनी होती हैं, तीन तीन साल तापते हैं। पंचधूनी, सप्तधूनी, द्वादश धूनी, चौरासी कोट और ये कोट खप्पर है। वहीं कांग्रेस नेता कमलनाथ पर कटाक्ष करते हुए कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि वो हेलीकॉप्टर थोड़ा नीचा उड़ाएं तभी उन्हें ज़मीन पर लगे पेड़ दिखेंगे। बाबा ने सागर के टेंट हाऊस के साढ़े तीन लाख रुपए के तकाज़े को सिरे से नकार दिया।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->