शुरू कर दीजिए तैयारियां, नए फारमेंट आ रहा है कौन बनेगा करोड़पति | KBC 2018

28 April 2018

नमस्कार...अभिनंदन ...आभार l छोटे परदे पर ‘ नौ बज गए क्या’ की गूंज जब सुनाई देती थी तो सब समझ जाते थे कि अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठ कर इस बार किसी न किसी की किस्मत का फैसला होगा। बीते 18 वर्षो में अमिताभ बच्चन ने कईयों को करोड़पति बनाया और अब फिर से वही करने की तैयारी कर चुके हैं। ख़बर है कि फेमस इंटरनेशनल शो ‘हू वांट्स टू मिलेनियर’ का हिंदी वर्जन यानि कौन बनेगा करोड़पति अपने दसवें सीज़न के साथ लौट रहा है। 

कौन बनेगा का करोड़पति का पिछला सीज़न सबसे छोटा था और सिर्फ़ 10 हफ़्ते तक चला। लेकिन टीआरपी चार्ट में कमजोर नहीं था। बच्चन ने अगले सीज़न के लिए हामी भर दी है। बच्चन चाहते हैं कि कुछ नए फारमेंट जोड़ने के साथ वो इस सीज़न को फिर से होस्ट करें। बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 102 नॉट आउट का प्रमोशन कर रहे हैं और इस दौरान एक बातचीत में उन्होंने कहा है कि कौन बनेगा करोड़पति के 10वें सीज़न के लिए वो जुलाई से तैयारी शुरू करने जा रहे हैं। 

उनके मुताबिक अभी शो के लिए काम चल रहा है और नए शो को शुरू करने के लिए टीम जोर-शोर से लगी है। सूत्रों के मुताबिक केबीसी का दसवां सीज़न सितंबर से शुरू हो सकता है। हालांकि अभी तक इसके बारे में चैनल की तरह से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। शो में इस बार भी कुछ नए फोर्मेंट आयेंगे।

कौन बनेगा करोड़पति को पहले ही सीज़न में 19 अक्टूबर 2000 को हर्षवर्धन नवाथे के रूप में पहला करोड़पति मिला था। 
विजय राउल और अरुंधति दो मई 2001 को करोड़पति बने।
बिहार मोतिहारी के सुशील कुमार ने दो नंवबर 2011 को पांच करोड़ रूपये जीते।
संमित कुमार सहाय ने 12 जनवरी 2013 को पांच करोड़ जीते।
अचिन और सार्थक नरूला ने नौ अकूबर 2014 को सात करोड़ रूपये जीते।
साल 2000 में शुरू हुए इस टीवी शो के अब तक के नौ सीज़न में सिर्फ तीसरा सीज़न शाहरुख़ खान ने होस्ट किया था और उसके पहले और बाद के सभी सीज़न बिग बी की खूबूसरत पेशकश में निकल गए।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week