DHAR: घर आए तांत्रिक ने युवती का रेप किया | CRIME NEWS

12 April 2018

धार। धरमपुरी थाना क्षेत्र में एक तांत्रिक अपेंडिक्स की बीमारी का इलाज करने के बहाने एक घर में घुस गया और वहां मौजूद युवती को तांत्रिक डर दिखाकर उसके साथ बलात्कार किया। आरोप है कि तांत्रिक ने जब दुष्कर्म किया, घर में उसका मामा भी मौजूद था जो अपेंडिक्स का मरीज है। उसी ने तांत्रिक को घर में बुलाया था। तांत्रिक ने तंत्रमंत्र के नाम पर लाल कपड़ा बिछाया, उस पर युवती को बिठाया और फिर बलात्कार किया। 

पीड़ित युवती अपने मामा के यहां बचपन से रहकर पढ़ाई कर रही है। बताया जा रहा है कि, पीड़िता के मामा को अपेंडिक्स की बीमारी थी। इलाज के बाद भी युवती के मामा की तबियत ठीक नहीं रहती थी और इसी कारण बीमारी के उपचार के लिए पीड़ित युवती के मामा ने तंत्र विद्या का सहारा लेने का मन बनाया और इलाज करने वाले तांत्रिक फारुख उर्फ दौलत पटेल से संपर्क किया।

युवती को लाल कपड़े ​पर बिठाया, फिर बलात्कार किया
इलाज करवाने के लिए युवती के मामा ने फारूक को घर बुलाया, वहीं तंत्र विद्या के सहारे इलाज करने का दावा करने वाले फारुख पटेल ने युवती के मामा के सामने तंत्र विद्या का झूठा खेल खेला और युवती को अपने साथ एक कमरे में ले गया, जहां पर आरोपी फारुख पटेल ने पीड़िता को लाल कपड़े में बैठा कर उसकी पूजा करी और दुष्कर्म जैसे घिनौने कृत्य को अंजाम दिया।

दुष्कर्म के बाद पीड़िता को जान से मारने की धमकी
उक्त घिनोना कृत्य आरोपी फारुख पटेल द्वारा 17 फरवरी 2017 को दिया गया। 10 अप्रैल मंगलवार को पीड़ित युवती के मामा ने अपनी अपेंडिक्स की बीमारी का इलाज कराने के लिए तांत्रिक फारुक पटेल को अपने घर बुलाया, तो फारूक पटेल ने फिर से दुष्कर्म जैसे घिनौने कृत्य को अंजाम देने की कोशिश कर तांत्रिक विद्या के जरिये जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मौका देख युवती ने चिल्ला-चोट करते हुए, पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने परिवार को दी, जिस पर पीड़ित युवती ने अपने साथ हुए घटना की जानकारी धरमपुरी थाने में दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी फारुख पटेल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर, उसे गिरफ्तार कर लिया।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week