पिता ने दोस्तों के साथ मिलकर बेटी का गैंगरेप किया | CRIME NEWS

लखनऊ। सीतापुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि एक व्यक्ति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही बेटी का सामूहिक बलात्कार किया। बेटी ने पिता व उनके दोस्तों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। पीड़िता विवाहित है परंतु अपने पति से अलग रहती है। इससे पहले भी आरोपी अपनी बेटी का यौन शोषण कर चुका था। इस मामले में उसे जेल भी भेज दिया गया था। फरवरी में वो छूटकर आया और अप्रैल में उसने यह हैवानियत भरा कांड कर डाला। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक सीतापुर के एसपी सुरेशराव ने बताया कि पीड़ित की शादी 16 साल पहले हो गई थी लेकिन शादी टिक नहीं सकी और वह दो साल बाद ही पति को छोड़कर पिता के घर लौट आई थी। नवंबर 2017 में उसके पिता को गांव से बाहर निकाल दिया गया था क्योंकि पिता-पुत्री पर अवैध संबंधों के आरोप थे। एसपी ने बताया कि एक पंचायत बुलाई गई थी और आरोपी पिता को गिरफ्तार करा दिया गया था। इसी फरवरी उसे जमानत मिली। पीड़ित अपने 14 साल के बेटे का साथ अलग रह रही थी।

जमानत मिलने के बाद पिता ने यह सजिश रची। पीड़िता के पास अपने एक दोस्त मानसिंह को भेजा और कहा कि उसके साथ मेराज के घर आ जाए। यहां पीड़िता को बंधक बना लिया गया और तीनों ने पी​ड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया। घटना 15 अप्रैल की है। 18 घंटे के बाद जैसे तैसे वह भागने में कामयाब रही और पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने मेराज को गिरफ्तार कर लिया है और लड़की के पिता व मान सिंह की तलाश कर रही है।

कमालपुर थाना प्रभारी संजीत सोनकर ने बताया कि लड़की के पिता की उम्र 50 के करीब है जबकि मेराज की उम्र करीब 40 साल है। मेराज ने दावा किया कि वह डॉक्टर है लेकिन उसके पास ऐसी कोई डिग्री नहीं मिली। अपराध के दिन मेराज का परिवार घर पर नहीं था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !