मंत्री सुरेन्द्र पटवार की रिश्तेदार नेहा की बैतूल में संदिग्ध मौत | CRIME NEWS

BETUL (MP) SAMACHAR | के प्रतिष्ठित न्यू मामाजी ज्वैलर्स की बहू नेहा तातेड़ का शव शनिवार दोपहर करीब 3 बजे फांसी पर झूलता मिला। नेहा के ससुरालियों का कहना है कि उसने आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही घर के लोग नेहा को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने बताया कि नेहा की मौत घर पर हो चुकी है। जबकि नेहा के मायके पक्ष ने लड़के वालों पर गुमराह करने व प्रताड़ना का आरोप भी लगाया है।

सराफा कारोबारी की बहू नेहा तातेड़ का फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला काफी हाईप्रोफाइल है। क्योंकि मृतका नेहा के परिवार की रिश्तेदारी मध्यप्रदेश शासन के कैबिनेट मंत्री सुरेन्द्र पटवा से है। वहीं ससुराल पक्ष के एक करीबी रिश्तेदार सुनील तातेड़ लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के ओएसडी हैं। यहीं वजह है कि घटना के बाद से ही सिर्फ बैतूल ही नहीं बल्कि भोपाल और दिल्ली तक हड़कंप मचा हुआ है। राजनीतिक दबाव के बीच बैतूल पुलिस भी मामले की निष्पक्ष जांच का दावा कर रही है।

बताया जा रहा है कि नेहा का शव उसी के कमरे में दरवाजे के रोशनदान से लटका हुआ मिला है। रायपुर निवासी नेहा की एक साल पहले ही न्यू मामाजी ज्वैलर्स के संचालक राजू तातेड़ के बेटे अनिरूद्ध से शादी हुई थी। पेशे से चार्टर्ड एकाउंटेंट नेहा शादी के बाद प्रैक्टिस नहीं कर रही थी। बताया जा रहा है कि इसी के चलते वो डिप्रेशन में थी। वहीं ससुराल पक्ष के लोग किसी तरह की प्रताड़ना या दिक्कत से इंकार कर रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !