BETUL के रसूखदार ने किया 9वीं की छात्रा का रेप | CRIME NEWS

Monday, April 23, 2018

भोपोल। बैतूल के रसूखदार विजयकर परिवार के सदस्य राजेश विजयकर के खिलाफ भैंसदेही थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि राजेश विजयकर ने 9वीं की एक छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने अपनी बुलेरो जीप में बिठाया और जंगल में ले जाकर उसका रेप किया। इस घटना के दौरान राजेश विजयकर का ड्राइवर राजेश इवने भी मौजूद था और अपने मालिक राजेश के इशारे पर अपराध में मदद कर रहा था। पुलिस ने उसके खिलाफ भी 363 का मामला दर्ज किया है। 

जानकारी के अनुसार, भैंसदेही तहसील के बेलढ़ाना गांव में 9वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की अपनी स्कॉलरशिप लेने तहसील गई हुई थी। बैंक से स्कॉलशिप लेने के दौरान जब वह घर लौट रही थी तभी राजेश विजयकर उसे मिला। राजेश ने उसे अपनी बुलेरो में गांव तक लिफ्ट देने की पेशकश की। ड्राइवर राजेश इवने ने विजयकर के इशारे पर जीप को दूसरे रास्ते पर दौड़ा दिया एवं लड़की को बंधक बनाकर रेप किया गया। इसके बार नाबालिग लड़की आरोपी को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गई। डरी सहमी पीड़िता ने परिजनों को पूरी बात बताई। परिजन अपनी बेटी को लेकर भैंसदेही थाने में शिकायत करने पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज किया।

रसूखदार है विजयकर इसलिए गिरफ्तारी नहीं
पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है लेकिन इसके बाद भी आरोपियों की तरफ से पीड़िता के परिवार को लगातार धमकाया जा रहा है और समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है। क्योंकि मामले का मुख्य आरोपी राजेश विजयकर एक रसूखदार परिवार से ताल्लुक रखता है। पीड़िता के परिजनों को रुपयों का भी लालच दिया गया है. धमकियों से बेहद डरे सहमे ये लोग घर से बाहर भी नहीं निकल रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah