गांधी परिवार की 4 पीढ़ियों ने देश के लिए क्या किया: अमित शाह | NATIONAL NEWS

HUNGUND, KARNATAK, ELECTION NEWS | राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चार साल के कार्यकाल में हुए कार्यों पर सवाल खड़े किये जाने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि देश कांग्रेस अध्यक्ष के परिवार की चार पीढ़ियों के योगदान के बारे में जानकारी चाहता है। शाह ने कहा, ‘राहुल गांधी पूरे कर्नाटक में घूम-घूमकर पूछ रहे हैं कि मोदी सरकार ने पिछले चार साल में क्या किया है। हमें राहुल के सवाल का जवाब नहीं चाहिए। आप हमारे चार साल के कार्यों का विवरण क्यों चाहते हैं ? देश के लोग आपकी चार पीढ़ियों के योगदान के बारे में पूछ रहे हैं।’

उत्तर कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि संप्रग सरकार ने 13 वें वित्त आयोग के तहत कर्नाटक को 88,000 करोड़ रुपये दिये जबकि भाजपा सरकार ने 14 वें वित्त आयोग के तहत 2014 से राज्य का हिस्सा बढ़ाकर 2.19 लाख करोड़ रुपये कर दिया।

भाजपा के राज्य प्रमुख बी एस येदियुरप्पा के लिए लोगों से समर्थन मांगते हुए शाह ने कांग्रेस पर 2008 में कर्नाटक की भाजपा सरकार को गिराने का आरोप लगाया। शाह ने कहा, ‘मैं आपसे यह अपील करने यहां आया हूं कि येदियुरप्पा को राज्य में पांच साल शासन करने का अवसर दीजिए। वह कनार्टक को नंबर एक राज्य बनाएंगे।’ उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की सुनामी चल रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !