SHIVRAJ SINGH मंत्रीमंडल का विस्तार, राज्यपाल से मांगा समय | MP NEWS

22 March 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक बार फिर शिवराज सिंह चौहान मंत्रीमंडल का विस्तार होने जा रहा है। सीएम शिवराज सिंह गुरूवार सुबह राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मिलने गए। इस मुलाकात के बाद मंत्रीमंडल विस्तार के लिए समय मांगा जा रहा है। यह विस्तार शुक्रवार को हो सकता है। माना जा रहा है कि इसमें इंदौर के 2 विधायकों को स्थान दिया जाएगा एवं कुल 3 नए मंत्रियों को शामिल किया जाएगा। 

शिवराज सिंह चौहान की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से गुरुवार सुबह हुई मुलाकात के बाद मंत्रिमंडल विस्तार की सुगबुगाहट तेज हो गई है। मुलाकात के बाद राजभवन से मंत्रिमंडल विस्तार के लिए समय मांगा गया। बताया जा रहा है कि इसके बाद ही सियासी समीकरण तेजी से बदले और नए मंत्रियों के नाम पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। भाजपा के अंदर से आ रही खबरों पर यकीन किया जाए तो तीन नए मंत्रियों की ताजपोशी हो सकती है। इसमें इंदौर से दो विधायक सुदर्शन गुप्ता और रमेश मेंदोला का नाम भी शामिल बताया जा रहा है। 

राज्य में पिछले महीने हुए कोलारस और मुंगावली उपचुनाव के दौरान भी शिवराज कैबिनेट में बदलाव हुआ था। उस वक्त तीन नए मंत्रियों ने शपथ ली थी। इनमें नरसिंहपुर के विधायक जालम सिंह पटेल के अलावा नारायण कुशवाहा और बालकृष्ण पाटीदार ने भी मंत्री पद की शपथ ली थी। नारायण सिंह कुशवाहा को कैबिनेट मंत्री बनाया गया है, जबकि दो अन्य मंत्रियों को राज्य मंत्री का दर्जा दिया गया था।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts