NAWAZUDDIN SIDDIQUI: पत्नी पर भरोसा नहीं, प्राइवेट जासूस पीछे लगाए

10 March 2018

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना कसबे के बाशिंदे नवाजुद्दीन पर अपनी पत्नी की जासूसी कराने का आरोप लगा है। महाराष्ट्र के ठाणे की क्राइम ब्रांच ने 11 लोगों को हिरासत में लिया है। साथ ही अभिनेता सिद्दकी को भी पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया गया है। बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ठाणे क्राइम ब्रांच ने गैरकानूनी तरीके से अपनी पत्नी के कॉल डेटा रिकॉर्ड निकलवाने का नोटिस जारी किया है। महाराष्ट्र पुलिस अवैध रूप से कॉल डेटा रिकार्ड में सेंधमारी के खिलाफ गहनता से जांच में जुटी थी, तभी 11 संदिग्ध सामने आए। पुलिस को कई ऐसे सबूत मिले, जिसके आधार पर उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

जांच में पता चला कि एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दकी ने पत्नी की जासूसी के लिए प्राइवेट जासूस से संपर्क किया था और फोन का डाटा भी निकलवाया था। क्राइम ब्रांच पकड़े गए लोगों के नाम अभी उजागर नहीं कर रही है। पुलिस ने गैरकानूनी तरीके से कॉल डेटा रिकार्ड निकलवाने के आरोप में पूछताछ के लिए सिद्दीकी को नोटिस जारी किया है, मगर वह ठाणे पुलिस के पास नहीं पहुंचे। एक बार फिर विवादों के घेरे में आए मुजफ्फरनगर के कसबा बुढ़ाना के मूल निवासी नवाजुद्दीन सिद्दकी ने विपरीत परिस्थितियों में मुंबई तक का सफर तय किया है।

गैंग्स ऑफ वासेपुर से लाइमलाइट में आए नवाजुद्दीन ने किक, बदलापुर, रईस, मॉम, बंदूकबाज, बजरंगी भाईजान, हरामखोर, द माउंटमैन मांझी आदि फिल्मों से अभिनय की धाक जमाई। सिद्दीकी के पारिवारिक नजदीकी सूत्रों के मुताबिक उनकी मौजूदा पत्नी अंजलि पांडेय उर्फ आलिया हैं। भोपाल के जबलपुर की रहने वाली अंजलि से उनकी दूसरी शादी हुई है। वर्ष 2015 में पिता नवाबुद्दीन के इंतकाल पर नवाजुद्दीन के साथ उनकी पत्नी अंजलि बुढ़ाना आई थीं।

खेतीबाड़ी से जुड़े परिवार से नवाज का लगातार संपर्क रहता है। हाल ही में उन्होंने अपनी भाभी शबा सिद्दीकी को बुढ़ाना सीट से विधानसभा का चुनाव लड़वाया था। आखिर क्यों और किस वजह से नवाज ने पत्नी की कॉल डेटा रिकार्ड निकलवाया है, यह अभी रहस्य बना हुआ है।

ठाणे पुलिस भी इस राज को जानने में जुटी है। इससे पहले भी नवाजुद्दीन उस समय विवादों में आए थे जब उनके छोटे भाई मिनाजुद्दीन की पत्नी आफरीन ने बुढ़ाना कोतवाली में उनके खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी। मामले में खुद नवाज को मुजफ्फरनगर आकर मीडिया के सामने सफाई देनी पड़ी थी।

बुढ़ाना की रामलीला में जटायु का रोल करने को लेकर भी उन्हें हिंदू संगठनों का विरोध झेलना पड़ा था। वहीं, इसके अलावा अपने जीवन पर लिखी किताब ‘ऐन ऑर्डिनरी लाइफ’ भी विवादों के कारण उन्हें वापस लेनी पड़ी। नवाज ने अपनी किताब में पूर्व प्रेमिका के साथ बिताए गए कुछ पलों का जिक्र किया था।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts