हमने जनता का दिल चुराया है, हेराफेरी कैसे करोगे: शिवराज सिंह | MP NEWS

Friday, March 23, 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर लग रहे फेसबुक डेटा चोरी मामले में बयान जारी किया है। ट्वीटर पर उन्होंने राहुल गांधी एवं कांग्रेस को टारगेट करते हुए लिखा है कि: आप चाहे जितना भी पब्लिक का डेटा चुरा कर वोटों की हेराफेरी की कोशिश कर लीजिए...पर हमने जो जनता का दिल चुराया है, उसकी हेराफेरी कैसे करोगे? उनके इस बयान को करीब 9 हजार लोगों ने पसंद किया है जबकि 2.5 लोगों ने रीट्वीट किया है परंतु 2.5 हजार के आसपास कमेंट्स भी हैं और उसमें मीठे व तीखे दोनों स्वाद शामिल हैं। 

युवा मोर्चा नेता ने कसा तंज, सीएम ने दिया जवाब
भारतीय जनता युवा मोर्चा के सीधी जिला मीडिया प्रभारी तुषार द्विेवेदी ने हैंडल @tusharbjym से सबसे पहला कमेंट दिया। उन्होंने लिखा: हमारे यशस्वी मुख्यमंत्री जी का कभी रिप्लाई तो नही आया लेकिन उम्मीद हैं हर ट्वीट को पढ़ते होंगे... आप मध्यप्रदेश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं..... जय हो। 
अपने कार्यकर्ता के इस तंज पर सीएम शिवराज सिंह ने भी झट से जवाब दिया। सीएम ने लिखा: हर ट्वीट का रिप्लाई करना संभव नहीं होता है, लेकिन पढ़ता ज़रूर हूँ। आप के अच्छे सुझाव एवं शिकायतों पर भी तुरंत ऐक्शन लेने को भी निर्देश देता रहता हूँ।

कुछ महत्वपूर्ण कमेंट जो शिवराज सिंह के बयान पर आए
Dileep kumar mishra ने @Dileepk99647020 से लिखा 
#SaveMPW हमारी जो नौकरी चुराई उसके बारे मे भी तो बोले। निष्काषित संविदा वापस लो। हमने वोट देके गलती कर दिया था क्या। संविदा मुक्ति की घोषणा या अश्वासन नही अब जो हो आर पार करिऐ। कुछ तो बोले cm महोदय। हम निष्कासित संविदा कर्मचारियो का भी परिवार है सर हम भी आपसे आशा रखते है कि थोड़ा प्रेम व दया भाव दिखाते हुए उक्त मामले मे जोरदार हस्तक्षेप करे व मामा होने का फर्ज निभाए। 

Pranjul Sagar Verma ने @pranjulsagar से लिखा: 
kya baat kahi h sir ji ...... sir aasirwad dijiye aj mera jnmdin h
ShivrajSingh Chouhan ने @ChouhanShivraj जवाब दिया: 
मेरा आशीर्वाद सदा आप के साथ है, जन्मदिन की शुभकामनाएँ।

इसके अलावा संविदा कर्मचारियों ने थोकबंद कमेंट्स किए हैं। तथ्य और तर्क भी प्रस्तुत किए। किसान और बेरोजगारों ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है। कुछ लोगों ने सीएम शिवराज सिंह को उनके वो वादे याद दिलाएं हैं जो दौरे या चुनाव के दौरान सीएम स्थानीय समस्याओं के संदर्भ में कर आए थे। इसके अलावा कुछ बेतुके कमेंट्स हैं जिनका शिवराज सिंह या उनके बयान से कोई रिश्ता नहीं है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week