संविदा कर्मचारी निधि बुंदेला ने जान जोखिम में डाल संघ प्रमुख को दिया ज्ञापन | EMPLOYEE NEWS

21 March 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में पिछले 1 माह से संविदा कर्मचारी हड़ताल पर हैं। वो नियमितीकरण की मांग कर रहे हैं। इसी दौरान आरएसएस चीफ मोहन भागवत मप्र के टीकमगढ़ जिला स्थित श्री रामराजा सरकार ओरछा के दर्शन हेतु आए तो महिला संविदा कर्मचारी निधि बुंदेला उनकी जेड प्लस सुरक्षा को भेदते हुए भागवत तक जा पहुंची और ज्ञापन दिया। बता दें कि इस तरह सुरक्षा को भेदना, जान को जोखिम में डालने जैसा है। पुलिस ने निधि को हिरासत में ले लिया है। 

संघ प्रमुख मोहन भागवत रात को नागपुर से ओरछा राम राजा के दर्शन करने आए थे। संघ प्रमुख को सुबह भगवान के दर्शन कर छतरपुर में राजा छत्रसाल की मूर्ति अनावरण के लिए निकलना था। तभी अचानक निधि बुंदेला उनकी जेड प्लस सुरक्षा चक्र को भेदती हुई उनके निकट जा पहुंची और सीएम शिवराज सिंह के खिलाफ भागवत को ज्ञापन सौंपा। 

गौरतलब है कि प्रदेश के करीब तीन लाख संविदा कर्मी करीब एक माह से हड़ताल कर रहे हैं। वह खुद को नियमित करने व वेतन बढ़ाने की मांग को लेकर लगातार सरकार का विरोध कर रहे हैं। इसी सिलसिले में निधि बुंदेला सुरक्षा व्यवस्था को तोड़ते हुए मोहन भागवत को ज्ञापन देने पहुंच गई जबकि महिला ने पुलिस से कोई भी अनुमति नहीं ली थी। 

अब सुरक्षा पर सवाल
संघ प्रमुख के पास जेड प्लस सुरक्षा है और 300 जवान की तैनाती में महिला के इस तरह से सुरक्षा व्यवस्था को तोड़ना प्रशासन के ऊपर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। जानकारी के मुताबिक भागवत की सुरक्षा में कोई अधिकारी शामिल नहीं थे, अधिकारियों की इतनी बड़ी चूक से उन पर कार्रवाई हो सकती है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week