युवती ने प्रेमी से मिलने पूरे परिवार को पिलाया नशीला दूध | CRIME NEWS

Sunday, March 25, 2018

औरंगाबाद। अगौता थाना क्षेत्र के गांव हैदराबाद में शनिवार देर रात एक युवती ने अपने परिवार के सदस्यों को पीने के लिए दूध दिया। जिसके बाद दूध पीने से महिला समेत बारह लोगों की हालत बिगड़ गई। सुबह बेहोशी की हालत में सभी को ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने युवती को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि युवती ने यह सबकुछ अपने प्रेमी से मिलने के लिए किया। प्रेमी और युवती सारी रात साथ रहे। कोई विध्न ना पड़े इसलिए युवती ने प्रेमी के कहने पर यह करतूत की थी। 

बता दें कि गांव हैदराबाद निवासी भानु प्रकाश लोधी की 18 वर्षीय पुत्री ने शनिवार की रात घर पर मौजूद सभी परिजनों को दूध दिया। दादा दादी के घेर पर होने के कारण वह दूध लेकर वहां चली गई और उन्हें दूध पिला दिया। दूध पिलाने के बाद वह अपने दादी के पास सो गई। ग्रामीणों के अनुसार रविवार सुबह नौ बजे तक जब परिजन नहीं उठे तो पड़ोसी मौके पर पहुंचे। पड़ोसियों ने घर जाकर देखा तो सभी परिजनों बेहोशी  की हालत में मिले। बाद में ग्रामीणों ने घेर पर जाकर देखा तो दादा और दादी भी बेहोशी की हालत में थे। ग्रामीणों ने 108 नंबर पर घटना की जानकारी दी। 

मौके पर पहुंची एम्बुलेंस ने गंभीर हालत में परिजनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की सूचना मिलते ही एसओ अगोता मौके पर पहुंचे और युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। 

सूत्रों के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का भी बताया जा रहा है। प्रेमी के कहने पर ही युवती ने दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया था। चर्चा ये भी है कि प्रेमी रात गांव में ही रुका हुआ था। एसओ अगौता सुभाष सिंह ने बताया कि दूध में डाली गई शक्कर में गड़बड़ होने की आशंका है। परिजनों ने भी शक्कर में गड़बड़ होने की बात कही है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week