ईद पर कुछ ऐसे दिखेंगे सलमान, स्क्रिप्ट तैयार, शूटिंग का इंतजार | BOLLYWOOD NEWS

Saturday, March 31, 2018

फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा कि सलमान खान अभिनीत आगामी फिल्म 'भारत' की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है। सलमान को 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में निर्देशित कर चुके जफर ने पिछले दिनों सूर्यास्त की एक तस्वीर ट्वीट की। जफर ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'ईश्वर ने जैसे एक खूबसूरत तस्वीर पेंट की है, हमने भी उसी तरह फिल्म भारत की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप से तैयार कर लिया है। लेखन का चरण खत्म हुआ।' 

यहां बता दें कि 'भारत' की 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होने की संभावना है। यह फिल्म साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' की कहानी पर आधारित है। सलमान और अली अब्बास जफर जोड़ी की यह तीसरी फिल्म होगी, इसलिए फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। 

वैसे, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि निर्देशक इस फिल्म को काफी बड़े स्तर पर बनाना चाह रहे हैं, इसलिए उन्होंने इस फिस्म का बजट भी ज्यादा रखा है। खबरों की मानें तो सलमान की इस फिल्म को 200 करोड़ के बजट में बनाने की प्लानिंग चल रही है। फिल्म को लेकर मिल रही जानकारी में बताया गया है कि दर्शकों को लुभाने के लिए फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स का काफी इस्तेमाल किया जाएगा। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week