राजमौली की महाभारत: अंबानी पैसा लगाएंगे, अमिर खान योद्धा नजर आएंगे | BOLLYWOOD NEWS

22 March 2018

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के क्लाइमैक्स शूटिंग में बिजी हैं लेकिन इस प्रोजेक्ट से फ्री होते ही आमिर अपने अगले प्रोजेक्ट पर जुट जाएंगे। और ये देश की अब तक की सबसे मंहगी फिल्म होगी। महाभारत पर आधारित राजमौली की फिल्म सीरीज के निर्माण से देश के उद्योगपति मुकेश अंबानी के जुड़ने की खबर आ रही है। 


फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के अनुसार भारत की सबसे महान ग्रंथ 'महाभारत' पर बनने वाली मेगा बजट फिल्म सीरीज में आमिर खान प्रमुख भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म के लिए रिलायंस कंपनी (RIL) के मालिक मुकेश अंबानी को-प्रोड्यूसर होंगे। महाभारत के सीरीज के लिए फिल्म का बजट तय हो गया है और फिल्म 1000 करोड़ रुपए में बनाई जाएगी।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है कि, 'महाभारत की यह सीरीज ठीक उसी तर्ज पर होगी, जैसे कि हॉलीवुड की 'लॉर्ड्स ऑफ द रिंग्स' और 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' की सीरीज है। हालांकि, अभी तक आमिर खान और मुकेश अंबानी की तरफ से इस संबंध में कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। मीडिया में आई खबरों की माने तो सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन के दौरान ही आमिर खान ने कहा था कि मेरा सपना है कि मैं 'महाभारत' जैसे बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर सकूं, लेकिन इसके लिए मुझे अपने करियर का कम से कम 15-20 साल देना पड़ेगा।

उन्होंने इस दौरान यह भी बताया था कि मेरा फेवरेट किरदार कर्ण का होगा, लेकिन मुझे नहीं पता कि इस किरदार को करने योग्य हूं या फिर नहीं। कहा जा रहा है कि आमिर खान की फिल्म देश की अब तक की सबसे महंगी फ्रेंचाइजी फिल्म होगी, जो कि बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ देगी। बाहुबली के अब तक के दो भाग का कुल बजट 430 करोड़ रुपए के करीब रही थी।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->