सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा की धुनाई लगाई, किडनी और लीवर याद दिलाए | BOLLYWOOD NEWS

मुंबई। कॉ​मेडी किंग कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का विवाद कम होने के बाद बढ़ने लगा है। कपिल शर्मा का नया शो आने के पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ट्वीटर के अखाड़े में आमने सामने आ गए। इस दंगल में सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा की जमकर धुनाई लगाई। यहां तक कि सुनील ने कपिल को किडनी और लीवर तक याद दिला दिया। अब दोनों की यह कुश्ती सुर्खियों में है। 

ट्विटर वार में सुनील ग्रोवर ने कपिल का जवाब देते हुए लिखा है- "अब लोग समझ गए होंगे कि मैंने शो में फिर से क्यों नहीं भाग लिया। मैं इस शो की बात कर रहा हूं, आप पुराने किस्से रो रहे हैं। मैंने एक साल नहीं बोला क्योंकि आपकी बद्तमीजी सामने आती, ताकि आपकी गरिमा बनी रहे। बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ। अभी भी फालतू नहीं बोलूंगा। ध्यान से पढ़िए। आई रेफर टू दिस शो नॉट द नॉट द प्रीवियस शो। और तुम बेटर कॉमेडियन हो। ये सब जानते हैं। ख़्याल रखो। किडनी दो और लीवर एक ही है। फिर से कहता हूं मुझे ये शो ऑफर नहीं किया गया था। नए शो के लिए बधाई।

ये ट्विटर वार दरअसल तब शुरू हुआ जब सुनील से उनके एक प्रशंसक ने पूछा कि क्या वो कपिल के नए शो में आ रहे हैं। सुनील ने जवाब में लिखा कि उन्होंने कपिल के फोन का काफी इंतजार किया लेकिन कपिल ने फोन ही नहीं किया तो उन्होंने हाल ही में एक नया शो साइन कर लिया। कपिल ने इस संवाद में हिस्सा लेते हुए लिखा कि: अफवाह न फैलाएं। आपको सौ बार फोन किया। घर भी गया लेकिन जवाब ही नहीं मिला और आप घर पर भी नहीं थे। शो के लिए बाहर गए थे। अब मैं किसी को अपने नाम का फायदा नहीं उठाने दूंगा। बस बहुत हो गया।

याद हो कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का दो बार खुलकर झगड़ा हो चुका है। पहली बार जब सुनील का गुत्थी किरदार लोकप्रिय हुआ था उसके बाद उन्होंने नाराज़ हो कर शो छोड़ दिया था। कपिल ने जब दोबारा शो शुरू किया तो सुनील, डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के किरदार में आये लेकिन ऑस्ट्रेलिया से वापस लौटते वक्त दोनों के बीच विमान में झगड़ा हुआ और उसके बाद दोनों में दूरियां बन गईं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !