सिंधिया की टीम के विधायक हेमंत कटारे अंडरग्राउंड! | MP NEWS

भोपाल। हनीट्रेप मामले में पीड़ित कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे फिलहाल अंडरग्राउंड हो गए है। कांग्रेस के दिग्गज नेता एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की टीम के खास विधायक हेमंत कटारे के खिलाफ बलात्कार और अपहरण का मामला दर्ज हुआ है। इसी के बाद से वो किसी अज्ञात स्थान पर चले गए हैं। इधर क्राइम ब्रांच हनीट्रेप मामले में उनके बयान का इंतजार कर रहे हैं। कटारे के बंगले पर मौजूद कर्मचारी भी उनके बारे में कुछ भी नहीं बता रहे हैं। यहां तक कि कटारे अपने फोन पर भी कोई कॉल रिसीव नहीं कर रहे हैं।

विधायक हेमंत कटारे ने पिछले दिनों माखनलाल यूनिवर्सिटी की एक छात्रा पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने छात्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस मामले में विधायक फरियादी हैं जबकि छात्रा आरोपी। भाजपा नेता विक्रमजीत सिंह भी इस मामले में आरोपी हैं और फरार चल रहे हैं। कटारे का कहना था कि यह सारा षडयंत्र विक्रमजीत सिंह का रचा हुआ था। भाजपा नेता विक्रमजीत सिंह को मंत्री विश्वास सारंग का नजदीकी बताया जाता है। 

बजरिया थाने में युवती की माँ ने विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि विधायक कटारे ने उनका अपहरण करवाया और जबरन वो वीडियो जारी करवाया जिसमें उन्होंने कटारे को निर्दोष बताया था। इधर जेल में बंद युवती ने डीआईजी को शिकायत भेजी और बताया कि किस तरह से विधायक कटारे ने उसका यौनशोषण किया था। महिला थाने ने प्रारंभिक जांच के बाद विधाय के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !