महिला विधायक ने बहू पर नजर रखने CCTV कैमरा लगवाया, हंगामा | MP NEWS

23 February 2018

जबलपुर। मध्यप्रदेश बरगी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक प्रतिभा सिंह एक बार फिर अपनी बहू ज्योति सिंह के कारण सुर्खियों में हैं। दोनों के बीच विवाद अक्सर होता रहता है। इस बार सीसीटीवी कैमरों को लेकर हुआ। महिला विधायक ने अपने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए। एक केमरा बहू की तरफ भी था, बस इसी को लेकर बहू ने हंगामा खड़ा कर दिया। 2 घंटे तक वो महिला विधायक को भलाबुरा कहतीं रहीं। पुलिस भी मौके पर आ गई लेकिन बेबस। 

रिपोर्टर पवन पटेल की रिपोर्ट के अनुसार कुछ दिन पहले ज्योति सिंह ने घर के चारों ओर सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे। उस दौरान प्रतिभा सिंह ने कथित तौर पर वो कैमरे हटवा दिए थे। इसके बाद अब विधायक प्रतिभा सिंह घर के अपने हिस्से में कैमरे लगवा रही हैं। इसी बात को लेकन विधायक की बहू नाराज हो गई। विवाद के दौरान विधायक प्रतिभा सिंह अपने कमरे में ही रहीं लेकिन,उनकी बहू लगातार पुलिस व अन्य लोगों से से बहस करती रही।

इस वाकये में हैरानी की बात यह भी रही कि मदन महल थाना प्रभारी सुनील नेमा भी मौके पर मौजूद रहे लेकिन वे भी वहां बेबस नजर आए और एक तरफ खड़े होकर दोनों पक्षों की बातें सुनते रहे। ज्योति सिंह पुलिसवालों को कहती रही कि यदि यहां कैमरे लगे तो वे उन्हें तोड़ देंगी। गौरतलब है कि भाजपा विधायक प्रतिभा सिंह के बड़े बेटे नीतू सिंह की कुछ साल पहले मौत हो गई थी।

इसके बाद से ही इन दोनों की आपस में नहीं बनती और उनके बीच आए दिन संपत्ति को लेकर विवाद होता रहता है। बीते दो सालों में ज्योति सिंह ने कई बार पुलिस को अपनी विधायक सास के खिलाफ लिखित में शिकायतें भी दी हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts