BJP नेता ने कर्जदार को प्रताड़ित कर VIDEO वायरल किया, बेटी ने जहर खा लिया | MP NEWS

24 February 2018

जबलपुर। भाजपा नेता शफीक हीरा ने फिल्मी डॉन की तरह एक कर्जदार व्यक्ति को ना केवल सबके सामने प्रताड़ित किया बल्कि उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। यह वीडियो पर पीड़ित व्यक्ति की बेटी ने देखा तो जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल दाखिल किया गया है। भाजपा नेता फरार हो गया है। आरोप है कि शफीक हीरा मोटे ब्याज पर लोगों को कर्ज देने का अवैध कारोबार करता है। 

जबलपुर में भारतीय जनता अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष शफीक हीरा ने अपने पैसे वसूल करने के लिए एक शख्स के साथ मारपीट कर उसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इस वीडियो को उसकी बेटी ने भी देख लिए। पिता के अपमान से युवती इस हद तक आहत हुई कि उसने घर पहुंचकर जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। उसे निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

पूरी घटना कुछ दिन पहले की है जब भाजयुमो अल्पसख्यंक के जिला अध्यक्ष शफीक हीरा को युवक से कुछ पैसे लेने थे जिसको लेकर लगातार उसे धमकाया भी जा रहा था। युवक जब पैसे देने मे असमर्थ हुआ तो शफीक हीरा ने अपने गुर्गो से पहले तो अपने आफिस बुलाया और फिर बाद मे जमीन पर बैठाकर सबके सामने उसकी बेईज्जती की।

इतना ही नहीं युवक के साथ स्वंय शफीक हीरा और उसके साथियों ने जमकर मारपीट की इस पूरे वाक्या को शफीक ने अपने मोबाईल मे कैप्चर भी किया और बाद मे फिर उसे बेईज्जत करने के लिए वायरल कर दिया। घटना के बाद से भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष शफीक हीरा गायब है। फिलहाल हनुमानताल पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर घटना की जाँच शुरु कर दी है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->