राजस्थान से भाजपा को 3 तलाक की शुरूआत है: शत्रुघ्न सिन्हा | NATIONAL NEWS

Friday, February 2, 2018

पटना। बिहार के पटना साहिब से सांसद से शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर से पार्टी पर हमला किया है। राजस्थान चुनाव में मिली करारी हार के बाद शत्रु एक बार फिर से पार्टी पर बरसे हैं। शॉटगन ने ट्वीट कर लिखा है कि ब्रेकिंग न्यूज विद रिकॉर्ड ब्रेकिंग रिजल्ट फॉर रुलिंग पार्टी। आगे उन्होंने लिखा कि राजस्थान बीजेपी को तीन तलाक देने वाला पहला राज्य बन गया है। अलवर तलाक, अजमेर तलाक और मांडलगढ़ तलाक। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि हमारे विरोधियों ने रिकॉर्ड मार्जिन के साथ चुनाव जीतकर हमारी पार्टी को बड़ा झटका दिया है। 

Breaking news with record breaking disastrous results for ruling party - Rajasthan becomes first state to give BJP Triple Talaq.  Ajmer: Talaq,Alwar : Talaq ,Mandalgarh: Talaq. Our opponents winning the elections with record margins, giving our party a jolt. 1>2
Shatrughan Sinha @ShatruganSinha | 3:35 PM - Feb 2, 2018

वेक अप बीजेपी
बीजेपी के 'शत्रु' ट्विटर के जरिए पार्टी पर हमेशा वार करते रहते हैं। उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि देर करने से बेहतर है कि कुछ सुधार किए जाएं। उन्होंने पार्टी को लिखा है कि वेक अप बीजेपी, जय हिंद।
Better late than never, otherwise the disastrous results could or would be soon reformed as Tata-Bye-Bye results. Wake up BJP. Jai Hind.@>2,
Shatrughan Sinha @ShatruganSinha | 3:35 PM - Feb 2, 2018

गौरतलब है कि राजस्थान के दो लोकसभा व एक विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी का सफाया हो गया है। अजमेर व अलवर दोनों बीजेपी की सीटिंग सीट थी। ऐसे में पार्टी के अंदर बैठे बीजेपी के 'विभिषण' ने फिर से हमला कर दिया है। हालांकि पार्टी की शत्रुघ्न की बातों पर अब गौर नहीं करती है। कयास लगाया जा रहा है कि वे 2019 के चुनाव में किसी दूसरे दल का दामन थाम सकते हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah