यूनिवर्सिटी की फीस के लिए अपनी वर्जिनिटी बेच रही है यह लड़की | WORLD NEWS

Tuesday, January 16, 2018

HIGHER EDUCATION हासिल करने के लिए लोगों को क्या क्या नहीं करना पड़ता। इसका एक उदाहरण इटली में देखने को मिला जहां 18 साल की NICOLE ने कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी (CAMBRIDGE UNIVERSITY) में पढ़ने के अपने सपने को पूरा करने के लिए वर्जिनिटी (VIRGINITY) को बेचने का फैसला किया। उन्हें अब तक 8,90,000 पौंड का ऑफर मिला है। इतालवी लड़की ब्रिटेन में बसना और अपने पैरंट्स के लिए घर खरीदना चाहती है। वह साथ ही अपनी बहन की भी मदद करना चाहती है। यूरोपियन एस्कॉर्ट साइट 'एलिट मॉडल्स वीआईपी' में 'ONE NIGHT WITH NICOLE' हेडिंग के साथ विज्ञापन प्रकाशित किया गया है। 

'THE SUN and DAILY MAIL' अखबार के मुताबिक, निकोल ने बताया, 'मैंने 16 साल की उम्र में इसका फैसला किया था, जब मुझे लगा कि मेरा कुआंरापन अनमोल है। मैं एक ऐसे आदमी के साथ रिश्ते में थी जो मुझसे उम्र में बहुत बड़ा था, लेकिन मैंने फैसला किया कि मैं अपनी वर्जिनिटी उस व्यक्ति के साथ खोना पसंद करूंगी जिससे मैं प्यार करती हूं और जिससे मैं शादी करना चाहूंगी।' 

निकोल ने कहा, 'मैं अच्छी शिक्षा हासिल करना चाहती थी इसलिए मैंने इंटरनेट पर वैसे विकल्प ढूंढने शुरू किए जो पढ़ाई में वित्तीय मदद कर सके और फिर मुझे नीलामी की सीरीज दिखी जहां लड़कियों ने खुद को 3.1 मिलियन पौंड तक में बेचा है इसलिए मैंने भी यही करने का फैसला किया।' पार्ट टाइम मॉडल का दावा है कि उसने इसके बारे पैरंट्स को नहीं बताया, क्योंकि इससे वे टूट जाएंगे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week

 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah