SONAKSHI SINHA: इस फिल्म में सबको लोट-पोट कर देंगी

दिलजीत, सोनाक्षी, करण और रितेश स्टारर फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का ट्रेलर दर्शकों के लिए रिलीज कर दिया गया है। खास बात यह है कि इस फिल्म के ट्रेलर को खुद बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान ने अपने  ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म के इस ट्रेलर में करण जौहर, दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा, राणा दग्गुबति, रितेश देशमुख, लारा दत्ता और बोमन ईरानी की अदाकारी देख दर्शक हंसते-हंसते लोट-पोट हुए बिना नहीं रह सकते। बता दें कि वेलकम टू न्यूयॉर्क’ साल 2018 की बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फिल्मों में से एक है।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर चाकरी तोरेती ने कहा, ‘हमारी फिल्म की कास्ट बहुत ही कमाल की है। जब दर्शकों के सामने यह फिल्म पेश होगी तो वो इस बात का अहसास करेंगे। मेरी खुशनसीबी है कि मैं ऐसे जबरदस्त कलाकारों के साथ काम कर पाया।’

फिल्म के प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने मीडिया को बताया है कि, ‘हम सलमान खान का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने हमारी फिल्म पर भरोसा किया और उसे सपोर्ट करने का फैसला लिया। हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ लोगों का भरपूर मनोरंजन करेगी।’ पूजा फिल्म्स और विज़ फिल्म्स के द्वारा प्रोड्यूस की गई ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ 23 फरवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !