SAPNA CHOUDHARY: मुरैना में हुआ पत्थरों से स्वागत: Video | BOLLYWOOD NEWS

16 January 2018

मुरैना। शहर में आई हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को शायद की MORENA शहर भूल पाएं, क्योंकि यहां के युवाओं ने पत्थर से स्वागत करने की कोशिश की है। कार्यक्रम स्थल के बाहर उपद्रवी युवाओं ने जमकर हंगामा कर दिया और पत्थरबाजी की, और कई वाहनों के कांच तोड़ दिए। जिसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर युवकों को खदेड़ा और कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। मंगलवार को एक कम्पनी द्वारा आयोजित EVENT में सपना चौधरी का कार्यक्रम आयोजित कराया गया था इसके लिए बाकायदा टिकट जारी किये गए थे और कार्यक्रम स्थल में केवल टिकटधारियों को जाने दिया जा रहा था, इस दौरान कुछ उपद्रवी युवा बिना टिकट के ही अंदर जाने की कोशिश में लग गए। 

जमकर किया पथराव
जब आयोजकों ने इन युवाओं को रोका तो उनके भी दबसलूकी करने लगे। इसके बाद भी जब युवाओं को अंदर नहीं जाने दिया गया तो वे अपनी पर उतर आए और पथराव शुरू कर दिया। युवाओं ने जमकर पथराव किया। जिससे एक पुलिस की गाड़ी और एक एम्बुलेंस के कांच टूट गए हैं। 

जांच के बाद होगा मामला दर्ज
हालांकि तब तक कार्यक्रम समाप्ति की ओर था। पुलिस ने आरोपियों को रोकने बल का प्रयोग किया इस दौरान कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। एसपी आदित्यप्रताप सिंह का कहना है कि जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा। 

कार्यक्रम मंगलवार को दोपहर 2 से 4 बजे के बीच तय था। सपना की लोकप्रियता के चलते समय से पहले ही गार्डन पर खासी भीड़ एकत्रित हो गई। जिससे अव्यवस्था होने लगी। तीन बजे के करीब एक सपना चौधरी मंच पर आईं तो भीड़ अनियंत्रित हो गई और गार्डन में जाने का प्रयास करने लगी। जब पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो भीड़ ने पथराव कर दिया। भीड़ को भगाने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग कर डंडों खदेड़ना पड़ा। कार्यक्रम में स्थिति न बिगड़े इसलिए पुलिस ने करीब सवा 4 बजे सपना को रवाना करवा दिया। आयोजकों ने बताया कि शो में प्रवेश के लिए 500 और हजार स्र्पए के टिकट रखे गए थे। जिनके पास टिकट था वे तो आसानी से कार्यक्रम में पहुंच गए। गार्डन के गेट पर ऐसे लोगों ने हंगामा किया जो मुफ्त में प्रवेश पाना चाह रहे थे।

एमएस रोड पर लग गया जाम
दुबे गार्डन के सामने दो बजे से लेकर साढ़े चार बजे तक भीड़ की वजह से जाम लगा रहा। हालांकि पुलिस ने एक लेन को बंद करवा दिया था, लेकिन दूसरी लेन भी लोगों की भीड़ की वजह से बंद सी रही। ऐसे में वाहनों का जाम लगा रहा।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week