मप्र के नामी ओरिएंटल ग्रुप पर आयकर का छापा | MP BUSINESS NEWS

Friday, January 12, 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के सबसे बड़े शैक्षणिक संस्थानों में शामिल ओरिएंटल ग्रुप के कई ठिकानों पर आयकर विभाग ने एक साथ छापामार कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि ORIENTAL GROUP BHOPAL के भोपाल, इंदौर और जबलपुर स्थित करीब एक दर्जन ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम मौजूद है और दस्तावेजों की छानबीन कर रही है। INCOME TAX DEPARTMENT को यहां से बड़े स्तर पर TAX चोरी की टिप मिली थी। 

मिली जानकारी अनुसार आयकर विभाग को प्रदेश के नामी ग्रुपों में से एक ओरियंटल ग्रुप द्वारा टैक्स चोरी की सूचना मिली थी। इसी आधार पर कार्रवाई करते हुए टीम ने शुक्रवार सुबह ग्रुप के इंदौर, जबलपुर और भोपाल स्थित कालेजों में दबिश दी। यहां इंदौर-उज्जैन रोड पर टीम सुबह पहुंची और कागजात खंगाले। इसके अलावा भोपाल में रायसेन रोड, अयोध्या बायपास, कोलार सहित अन्य ठिकानों पर कार्रवाई जारी है।

आयकर सूत्रों का कहना है कि यहां उन्हे करोड़ों की टैक्स चोरी मिल सकती है। इसके अलावा आयकर की टीम कालाधन और बेनामी संपत्ति की भी तलाश कर रही है। ओरिएंटल ग्रुप ने पिछले कुछ सालों में काफी तरक्की की है। ओरिएंटल ग्रुप में अब एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी और कई कॉलेज शामिल हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week