IPL-2018: प्रीति जिंटा टीम का नाम बदलना चाहतीं है | SPORTS NEWS

29 January 2018

बेंगलुरु। यदि किंग्स इलेवन पंजाब के अनुरोध को बीसीसीआई ने स्वीकार कर लिया तो आईपीएल 2018 में प्रीति जिंटा के स्वामित्व वाली टीम नए नाम के साथ खेलती हुई नजर आ सकती है।मीडिया रिपोर्ट्‍स के अनुसार बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि प्रीति जिंटा ने अनुरोध किया कि जिस तरह अमेरिका में एनबीए और मेजर लीग बेसबॉल में टीमों को बेस बदलने पर जिस तरह नाम बदलने दिया जाता है, उसी तर्ज पर उनकी टीम को भी आगामी सत्र के पहले टीम का नाम ‍बदलने की अनुमति दी जाए।

किंग्स इलेवन अभी तक आईपीएल खिताब जीत नहीं पाया है, लेकिन इस बार टीम ने वीरेंद्र सहवाग के मार्गदर्शन में मजबूत टीम बनाई है। टीम में रविचंद्रन अश्विन, केएल राहुल, अक्षर पटेल, करूण नायर, युवराज सिंह और मयंक अग्रवाल जैसे भारतीय स्टार है। इनके अलावा क्रिस गेल, एरोन फिंच और एंड्रयू टाय जैसे विदेशी दिग्गज भी टीम की ताकत बढ़ाएंगे।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को मोहाली में अच्छा रिस्पॉन्स ‍नहीं मिल पा रहा था जिसके चलते वह इस वर्ष भी अपने तीन मैचों की मेजबानी इंदौर के होलकर स्टेडियम में कराएगा। चूंकि उसके नाम के साथ पंजाब जुड़ा है, इसलिए इस बार उसे चार मैच मोहाली में करवाने पड़ रहे हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week