भोपाल में DOCTOR से हफ्ता वसूली, क्लीनिक में घुसकर हमला किया | CRIME NEWS

28 January 2018

भोपाल। राजधानी भोपाल का क्राइम ग्राफ कहां जा रहा है, यह मामला इसकी एक बानगी है। क्रिमिनल्स डॉक्टरों से हफ्ता वसूली कर रहे हैं। निशातपुरा इलाके में जब एक डॉक्टर ने गुंडों को हफ्ता देने से इंकार कर दिया तो बदमाशों ने उसके क्लीनिक में घुसकर उस पर हमला किया। जान से मारने की कोशिश की। गंभीर रुपए से घायल डॉक्टर को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती है।

निशातपुरा पुलिस के मुताबिक डॉ.ब्रजकुमार द्विवेदी का फिजा कॉलोनी के एक मकान में स्वयं का कलीनिक है। उसकी घर में वह अपने भाई अजय के साथ किराए से रहते हैं। शुक्रवार रात करीब 10ः30 कोई पेशेंट न होने से वह अपने कमरे पर खाना खाने चले गए। वह कमरे में अपने भाई अजय और दोस्त अबरार खान पठान के साथ खाना खाने बैठे ही थे, तभी मकान मालकिन ने बताया कि कोई मरीज आया है और आप को बुला रहा था। डॉ. द्विवेदी क्लीनिक में पहुंचे, तो देखा कि क्षेत्र का बदमाश इरफान वहां बैठा था। 

उसने छुरी निकालते हुए डॉ. से हजार रुपए देने को कहा। उनके मना करते ही इरफान ने छुरी उसे दो-तीन वार कर दिए। छुरी उनके चेहरे, कंधे और पुट्ठे में लगी। उनकी चीख सुनकर उनका भाई और दोस्त मौके पर आए। तब तक इरफान क्लीनिक का कांच फोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->