CAR में संबंध बनाए फिर हत्या कर दी और नग्न शव लेकर GF के घर पहुंच गया | CRIME NEWS

16 January 2018

नई दिल्ली। SOUTH DELHI के शेख सराय में प्रेम संबंधों के बीच हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक शख्स ने शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के पास अपनी CAR खड़ी की, जिसमें उसकी गर्लफ्रेंड बैठी हुई थी. ब्वॉयफ्रेंड ने कार के अंदर शारीरिक संबंध बनाने के बाद GIRL FRIEND की गला दबाकर हत्या (MURDER) कर दी. इसके बाद उसका निर्वस्त्र शव लेकर खुद उसके घर पहुंचा. सबके सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया. मृतका के पिता की तहरीर पर केस दर्ज करके पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, यह वारदात पिछले साल 27 अगस्त की है, जो अब जाकर सार्वजनिक हुई है. मालवीय नगर में रहने वाले एक फार्महाउस के मालिक की 38 वर्षीय बेटी तलाकशुदा थी. उसका 12 वर्षीय एक बेटा भी है, जो नाना-नानी के साथ रहता है. पति से अलग होने के बाद एक PRIVET COMPANY में JOB करने के दौरान महिला की एक 30 वर्षीय शाहबाद खान से FRIENDSHIP हो गई. दोस्ती धीरे-धीरे LOVE में तब्दील हो गई. इसके बाद दोनों एक-दूसरे के साथ शारीरिक संबंध (PHYSICAL RELATION) भी बनाने लगे.

इसी दौरान पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई. BOY FRIEND शाहबाद खान ने जबरन उसका अबॉर्शन करा दिया. इसके बाद पीड़िता उस पर शादी के लिए दबाव बनाने लगी. इस वजह से आरोपी उसे इग्नोर करने लगा. वारदात की रात आरोपी ब्वॉयफ्रेंड पीड़िता के साथ शेख सराय स्थित एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के पार्किंग एरिया में आया. दोनों ने वहां जमकर शराब पी. इसके बाद कार के अंदर ही शारीरिक संबंध बनाया. इसी दौरान दोनों के बीच शादी को लेकर बहस होने लगी. बहस झगड़े में ही बदल गई.

झगड़े के दौरान आरोपी शाहबाद खान ने अपनी गर्लफ्रेंड की गला दबाकर हत्या कर दी. कुछ देर बाद होश में आने के बाद आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड का निर्वस्त्र शव लेकर उसके घर पहुंचा. वहां पूरी कहानी बताते हुए अपना जुर्म कबूल कर लिया. मृतका के पिता ने मालवीय नगर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के सामने भी आरोपी शाहबाद खान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

आरोपी ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका को लेकर उसके घर पहुंचा. इसके बाद वे लोग पीड़िता को लेकर एम्स पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने पीड़िता को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने सिलसिलेवार पूरा घटनाक्रम बताया है. उसने बताया है कि कार के फ्रंट सीट पर उसने गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाया. उसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गले की हड्डी टूटने और अक्सीजन की कमी से मौत की बात सामने आई है.

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week