इंदौर का विजय माल्या, जबलपुर से गिरफ्तार | BUSINESS NEWS

Monday, January 8, 2018

जबलपुर। इंदौर का एक कारोबारी राजीव सोनी (BUSINESSMEN RAJIV SONI) जबलपुर के एक होटल से गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि विजय माल्या की तरह राजीव सोनी ने भी BANK से 1600 करोड़ LOAN लिया और अपनी कंपनी को बर्बाद बताकर लोन नहीं चुकाया। बैंकों ने नोटिस भेजे लेकिन रिसीव नहीं किए और फरार हो गया। पुलिस ने एक टिप पर कार्रवाई करते हुए जबलपुर के होटल से राजीव को दबोच लिया है। कोर्ट ने राजीव को एक माह के लिए हिरासत में भेज दिया है। 

जानकारी के मुताबिक राजीव सोनी इंदौर मूल का कारोबारी है। उसने स्पार्क के नाम से एक कंपनी बनाई और बैंक ऑफ बडौदा, आईसीआईसीआई सहित कई बैंकों से 1600 करोड़ रुपए का लोन ले लिया। इसके बाद उसने लोन नहीं चुकाया, मामले में बैंकों ने उसे कई नोटिस भेजे लेकिन कोई राजीव का कोई जवाब नहीं आया। बताया जाता है राजीव ने अपनी संपत्ति रिश्तेदारों को दे दी थी और कहने लगा कि मेरे पास कुछ नहीं बचा।

बैंक ने इंदौर पुलिस से इसकी शिकायत की थी। इंदौर पुलिस को जानकारी मिली थी कि राजीव जबलपुर के होटल पोलो मैक्स में ठहरा है। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और होटल को घेर लिया। आरोपी राजीव को पुलिस ने गिरफ्तार किया और सीधे कोर्ट लेकर पहुंची।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week