धार में BJP के प्रत्याशी को जूतों की माला पहनाई: देखें वीडियो | MP NEWS

Sunday, January 7, 2018

भोपाल। मध्य प्रदेश के धार जिले के धामनोद में नगर परिषद के बीजेपी से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार दिनेश शर्मा (BJP CANDIDATE FOR PRESIDENT POST DINESH SHARMA) को नाराज मतदाता ने जूतों की माला (GARLAND OF SHOES) पहना दी। चौंकाने वाली बात तो यह है कि जिस मतदाना ने प्रत्याशी को जूतों की माला पहनाई, वो कट्टर भाजपाई है लेकिन जलसंकट से जूझ रहा है। पिछली बार भी भाजपा की नगरपालिका थी परंतु उसकी समस्या दूर नहीं हुई। गुस्साए मतदाता ने प्रत्याशी को जूतों की माला पहना दी। 

दरअसल, धामनोद नगर परिषद अध्यक्ष पद के बीजेपी से उम्मीदवार दिनेश शर्मा गुलझरा वार्ड में चुनाव प्रचार कर रहे थे इसी दौरान नाराज मतदाता परसराम पाटीदार ने उन्हें जूतों की माला पहना दी। मतदाता परसराम पाटीदार बीजेपी समर्थित मतदाता हैं और धामनोद में पिछली बार बीजेपी की नगर परिषद होने के बावजूद उनके वार्ड की जल समस्या हल नहीं हो पाई थी, इसी कारण वे नाराज हैं। 

उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार दिनेश शर्मा को जूतों की माला पहनाते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की। इस मामले में बीजेपी उम्मीदवार दिनेश शर्मा का कहना है कि परसराम पाटीदार की नाराजगी जल्द दूर कर देंगे और उनकी जो भी समस्या है उसका जल्दी ही निदान किया जाएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...
 
Copyright © 2015 Bhopal Samachar
Distributed By My Blogger Themes | Design By Herdiansyah Hamzah