पब्लिक चोर पकड़कर लाई थी, भोपाल पुलिस ने छोड़ दिया | BHOPAL NEWS

भोपाल। राजधानी की पुलिस पर अपराधियों के साथ मिली भगत के आरोप लगते रहे हैं। जेबकतरे खुलेआम कहते हैं कि उनकी पुलिस से हफ्ता बंधा हैं। उन्हे पकड़कर पुलिस के सुपुर्द करो तो पुलिस कार्रवाई नहीं करती, ऐसा ही कुछ चोरी के मामले में भी हुआ है। पब्लिक ने आधी रात को एक चोर को पकड़कर बैरसिया पुलिस के हवाले किया था परंतु पुलिस ने उसे सुबह तक हिरासत में भी नहीं रखा और छोड़ दिया। सुबह जब लोग थाने पहुंचे तो पुलिस ने एक व्यक्ति को उसका चोरी गया सामान वापस कर दिया और मामला रफादफा हो गया। 

घटना 30 दिसंबर की रात ग्राम शहरपुरा की है। शहरपुरा निवासी हिलाल अहमद ने बताया कि मैं परिवार के साथ सो रहा था, तभी आहट होने पर नींद खुली। घर में एक अनजान युवक नजर आया। मैं पकड़ने के लिए लपका तो वह दीवार फांदकर भाग निकला। कुछ दूर पर उसे पीछा कर पकड़ लिया। आरोपी ने अपना परिचय विदिशा कोतवाली क्षेत्र निवासी बताया। वह अपने पांच साथियों के साथ चोरी की नीयत से घर में घुसा था। 

इससे पहले वह मोहल्ले के नरेंद्र शर्मा के घर से मोबाइल फोन चुरा चुका था। हिलाल ने डायल 100 को बुलाकर आरोपी को उनके हवाले कर दिया। अगले दिन जब वे थाने पहुंचे तो पता चला कि बैरसिया पुलिस ने उसे बगैर कोई कार्रवाई किए ही छोड़ दिया था। हिलाल ने इस मामले में पुलिस और आरोपी के बीच मिलीभगत का संदेह जताया है। 

पुलिस ने लौटा दिया फोन
नरेंद्रने बताया कि चोरी गया मोबाइल फोन पुलिस ने उन्हें लौटा दिया था। इधर, हिलाल ने पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा है कि यदि पुलिस उससे सख्ती से पूछताछ करती तो संभव था कि इलाके में और भी कई चोरियों के खुलासे होते। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !