भोपाल में कक्षा 4 के छात्र का चाकू की नोक पर कुकर्म | CRIME NEWS

Sunday, January 28, 2018

भोपाल। राजधानी में बलात्कार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। गांधीनगर थाना इलाके में एक ब​हशियाना हरकत सामने आई है। 55 साल के एक वृद्ध ने कक्षा 4 में पढ़ने वाले 9 वर्षीय मासूम बच्चे को बंधक बनाया और चाकू की नोकर पर उसके साथ कुकर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बालक का परिवार बैतूल में रहता है। बालक पढ़ाई करने के लिए यहां अपने दादाजी के पास रहता है। 

गांधी नगर पुलिस के अनुसार अब्बास नगर में रहने वाले 70 वर्षीय बुजुर्ग सिक्योरिटी गार्ड हैं, उनका परिवार बैतूल में रहता है। एक साल पहले पढ़ाई करने के लिए उनका 9 वर्षीय नाती यहां आकर रहने लगा। उन्होंने उसका निजी स्कूल में दाखिला करवा दिया था। वह चौथी कक्षा में पढ़ता है। 19 जनवरी को वह अपने स्कूल से घर आ रहा था। रास्ते में आरोपी 55 वर्षीय नवाब खां का घर पढ़ता है। नवाब ने बच्चे को रोका और बीड़ी लाने को कहा और उसका बैग अपने घर पर रख लिया। बच्चा जब बीड़ी लेकर आरोपी के घर पहुंचा तो आरोपी ने उसे घर में बंद कर लिया। उसके बाद चाकू निकालकर उसके साथ कुकर्म किया। 

आरोपी ने बच्चे को जान से मारने की धमकी दी और कहा कि घटना के बारे में किसी को भी न बताए। बच्चा इतना डर गया कि वह कुछ दिनों तक चुप रहा, लेकिन मंगलवार को उसने इस बारे में अपने दादाजी को बता दिया। वह उसे लेकर गांधी नगर थाने पहुंचे और पूरी घटना की लिखित शिकायत की। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week