पटवारी परीक्षा में सर्वर जानबूझकर ठप किया गया था: कांग्रेस | MP NEWS

Monday, December 11, 2017

भोपाल। पटवारी परीक्षा में सर्वर ठप होने के बाद परीक्षा देने से वंचित परीक्षार्थियों के हंगामें और भाजपा के स्पष्टीकरण के बाद कांग्रेस ने हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया है कि सर्वर डाउन हुआ नहीं, किया गया है। कांग्रेस पटवारी भर्ती परीक्षा को व्यापमं मामले से जोड़ते हुए व्यापमं पार्ट टू बता रही हैं। पटवारी परीक्षा इन दिनों राजनैतिक गलियारों में भी गूंज रही हैं। परीक्षा के पहले दिन हुए सर्वर डाउन पर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस प्रवक्ता के के मिश्रा ने कहा कि सर्वर डाउन होना पहले से ही डिसाइड था और जल्द ही एक दिन पटवारी परीक्षा का खुलासा भी व्यापमं मामले जैसा सामने आएगा।

परीक्षार्थियों का आक्रोशित होना लाजिमी
कांग्रेस ने परीक्षार्थियों के गुस्से को भी उचित ठहराया और कहा कि व्यापमं घोटाले से घबराये परीक्षार्थियों का आक्रोशित होना लाजिमी है। जब इतना बड़ा घोटाला हो चुका है और पता था कि लाखों बेरोजगार युवाओं ने आवेदन किया है तो वैसी व्यवस्था सरकार को रखना चाहिए थीं जिनका अभाव देखा गया।

वंचित आवेदकों को दोबारा परीक्षा देने का मौका
व्यापम परीक्षा में करीब 18 हजार परीक्षार्थी परेशान होते रहे और वेरिफिकेशन नहीं होने के कारण पटवारी परीक्षा से वंचित रहे। कुछ लोग बाहर से आए और सेंटर ढूंढते हुए लेट हो गए जिससे परीक्षा नहीं दे पाएं। अब परीक्षार्थी ही नहीं कांग्रेस की नजरें भी इस बात पर टिकी हैं कि परीक्षा से वंचित आवेदकों को दोबारा परीक्षा देने का मौका कब तक मिलता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week