मध्यप्रदेश में भी आएंगे गुजरात जैसे परिणाम: शिवराज सिंह चौहान | mp news

Monday, December 18, 2017

भोपाल। भाजपा प्रदेश कार्यालय पं. दीनदयाल परिसर में उत्साह का माहौल रहा। इस मौके पर सीएम चौहान ने कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई देते हुए कहा कि गुजरात की ही तरह मप्र में भी कार्यकर्ताओं को मेहनत का फल ऐतिहासिक जीत के रुप में मिलेगा। बता दें कि मध्यप्रदेश में भी सरकार के खिलाफ उसी तरह का माहौल है जैसा कि गुजरात में था। गुजरात के नतीजों ने शिवराज सिंह को रिलेक्स कर दिया है। 

आज सोमवार को प्रदेश कार्यालय दीनदयाल परिसर में कार्यकर्ताओं ने हिमाचल और गुजरात की जीत का जश्न मनाया। विजय का अभिवादन करते हुए कार्यालय में आतिशवाजी और मिठाई बांटकर कार्यकर्ताओं ने ढोल-ढमाकों के साथ मिशन-2018 अबकी बार 200 पार का संकल्प लिया।

इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा, केंद्र सरकार के काम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति जनता के विश्वास की जीत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा का विजय रथ और आगे जायेगा मध्यप्रदेश सहित अन्य प्रांतों में होने वाले चुनावों में ऐतिहासिक जीत होगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week