300 करोड़ तक पहुंच सकती है सलमान की 'टाइगर जिंदा है' | BOLLYWOOD NEWS

Saturday, December 23, 2017

Salman Khan और katrina kaif की 'टाइगर जिंदा है' दर्शकों के बीच आ चुकी है। FIRST DAY टिकट खिड़की पर बुकिंग का आलम यह है कि अपने चहेते सितारों को देखने का fans के बीच जबरदस्त रिस्पॉन्स (RESPONSE) है। पहले दिन की बुकिंग का आंकड़ा 60 फीसद से ऊपर है। इस आंकड़े से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पहले दिन की कमाई 30 करोड़ से ऊपर हुई है। 

सोमवार को क्रिसमस की छुट्टी होने से इसे चार दिन लंबा वीकेंड मिल रहा है। इन चार दिनों में इसकी कमाई 100 करोड़ रुपए से ऊपर होना पक्का माना जा है। यूएई में इसने कमाल की ओपनिंग हासिल की। गुरुवार को फिल्म वहां रिलीज हुई थी और पहले दिन इसने 6.08 करोड़ रुपए कमाए। कुवैत में इसे बैन किया गया है। वहां इसे पहले दिन कम से कम 1.50 करोड़ रुपए तो मिलते ही। ऑस्ट्रेलिया में यह पहले ही दिन 7वीं पोजिशन पर पहुंची। 1.01 करोड़ रुपए इसे वहां हासिल हुए। 

न्यूजीलैंड में चौथी पोजिशन पर इसने डेब्यू किया और करीब 40 लाख रुपए कमाए। LIFE TIME Collection की बात करें तो यह फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा भी देख सकती है। आने वाले दो हफ्ते तक कोई खास फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है इसलिए इसे कमाने का भरपूर मौका मिलने वाला है।

जनवरी में इस फिल्म शूटिंग शुरू हो गई थी। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने इसका काम उत्तरी अफ्रीका के मोरक्को शहर से शुरू किया था। 'एक था टाइगर' में निर्देशन का जिम्मा कबीर खान के पास था। (FILM REVIEW)

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week