CM हाउस के अंदर शराब माफिया के साथ सीएम नीतीश कुमार, फोटो वायरल

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के विरोधियों के हाथ अच्छा मुद्दा लगा है। सोशल मीडिया पर शराब माफिया के साथ सीएम नीतीश कुमार को फोटो वायरल हुआ है। कहा जा रहा है कि यह फोटो सीएम हाउस के अंदर का है। अब विपक्ष हमलावर हो गया है। पूछा जा रहा है कि शराब माफिया सीएम हाउस में क्या कर रहा था। बता दें कि नीतीश कुमार खुद को बेदाग नेता प्रमाणित करते हैं एवं छोटे से भी भ्रष्टाचार के मामले में गंभीर कार्रवाईयां किया करते हैं। बिहार को शराब मुक्त बनाने के लिए शराब की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने का आदेश भी नीतीश कुमार ने ही जारी किया है। 

लालू परिवार की तरफ से तेजस्वी ने मोर्चा संभालते हुए पूछा है कि CM हाउस के अंदर शराब माफिया कैसे दाखिल हुआ, इसका जवाब सरकार को देना चाहिए। उन्होंने पूछा है कि मुख्यमंत्री को यह बताना चाहिए कि एक चार्जशीटेड शराब माफिया कैसे मुख्यमंत्री निवास में दाखिल हो गया और उसकी किसी तरह की जांच नहीं हुई। तेजस्वी ने कहा कि इतने तरह की जांच के बाद कोई मुख्यमंत्री आवास में जाता है फिर शराब माफिया वहां कैसे प्रवेश कर दिया। ऐसे में उन्होंने सीएम हाउस के सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़ा किया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपनी ओर से सफाई देते हुए कहा कि कई लोग शराब के अवैध धंधे में लगे हुए हैं और कब कौन किस के साथ फोटो खिंचवा ले पता नहीं चलता। मेरे साथ भी एक शराब माफिया ने फोटो खिंचवाया जिसे तत्काल प्रदेश अध्यक्ष ने निलंबित कर दिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !