झाबुआ में ब्लू व्हेल, 15 मिनट में 25 घाव

आत्महत्या के लिए उकसाने वाले सुसाइड गेम 'ब्लू व्हेल चैलेंज' को लेकर एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश के आदिवासी अंचल झाबुआ की एक 19 वर्षीय लड़की ने 15 मिनट में हाथ पर ब्लेड से 25 वार किए और छत से कूदकर जान देने की भी कोशिश की। लड़की को समय रहते हुए बचा लिया गया। अब उसका दाहोद के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, पीड़िता कुछ दिन पहले ही दाहोद में अपने बहन के घर पर रहने के लिए आई थी। रविवार रात को जब बहन और उसके परिवार के सारे सदस्य गहरी नींद में सो रहे थे, तब करीब साढ़े तीन बजे उसने बाथरूम में जाकर 15 मिनट में ब्लेड से हाथ पर 25 घाव कर लिए।

पीड़िता की यह हालत देखकर सभी लोग काफी डर गए थे। उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया। डॉक्टरों को खून रोकने के लिए करीब 100 टांके लगाने पड़े हैं। वहीं, दो बार सुसाइड की कोशिश करने की वजह से मनोचिकित्सक भी उसकी काउंसलिंग कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि लड़की पिछले काफी समय से मोबाइल फोन पर बिजी रहती थी। कई बार वह मोबाइल फोन की वजह से रात भर सोती ही नहीं थी। इस वजह से परिजनों ने उसका इलाज भी कराया था। हालत में सुधार आने पर उसे बहन के घर भेज दिया, जहां उसने फिर से जान देने की कोशिश की।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !