डिप्टी कमिश्नर सीपी पांडेय 1 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

सिंगरौली। रीवा लोकायुक्त पुलिस की टीम ने सिंगरौली नगर निगम में पदस्थ उपायुक्त सीपी पांडेय को 1 लाख 10 हजार रुपए की रिश्तव लेते पकड़ लिया। उपायुक्त पर कार्रवाई जारी है, उसकी संपत्ति की जांच के बारे में भी टीम विचार कर सकती है। लोकायुक्त पुलिस के डीएसपी देवेश पाठक के नेतृत्व में यह कार्रवाई हुई।

जानकारी के मुताबिक फरियादी प्रमेंद सिंह ने लोकायुक्त पुलिस को शिकायत की थी, जिसमें उन्होंने 37 लाख रुपए के बिल के लिए 3 प्रतिशत कमीशन मांगा था। गुरुवार सुबह जब को प्रमेंद ने पांडेय को पैसे दिए, उसी समय लोकायुक्त पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। उपायुक्त के पास से रिश्वत में दिए गए 2 हजार रुपए के नोट बरामद किए गए हैं। आरोपी नगर निगम में अपने कक्ष के अंदर ही रिश्वत ले रहा था।

बता दें कि मध्यप्रदेश में रिश्वतखोरी एक बड़ी समस्या बनती जा रही है। पानी एवं बिजली का बिल जमा कराने के अलावा मध्यप्रदेश में प्रत्येक सरकारी काम के लिए घूस वसूली हो रही है। लोकायुक्त पुलिस लगभग हर तरह के मामले में रिश्वतखोर अधिकारियों को गिरफ्तार कर चुकी है। नगरीय निकायों में तो निर्माण कार्यों के मामलों में अधिकारियों के अलावा जनप्रतिनिधि भी खुला कमीशन वसूलते हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !