MP में नामांतरण के नाम पर महिला से गैंगरेप

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में नामांतरण कितना मुश्किल काम है कि लोग इस झंझट से बचने के लिए किसी भी जाल में आसानी से फंस जाते हैं। नामांतरण के झमेले से बचने के लिए एक विधवा महिला ने एक ऐसे विकल्प को चुन लिया जिसने उसकी जिंदगी ही बर्बाद कर दी। घटना कुछ दिन पहले की है लेकिन महिला ने अब दोनों बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। दरअसल, घाटीगांव इलाके में रहने वाली 40 वर्षीय एक महिला के पति का देहांत हो गया था। 

गिरवाई इलाके में रहने वाला एक युवक से उसकी मुलाकात हुई। युवक ने महिला को झांसा दिया कि उसके पति की जमीन को ट्रांसफर करा देगा। वो अपने दोस्त के साथ महिला को राजस्थान ले गया और फुसलाकर रेप किया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता की ससुराल शिवपुरी में है। पति के निधन के बाद वह घाटीगांव अपने मायके आ गई। 

ससुराल में पति के नाम कुछ जमीन थी। गिरवाई निवासी आरापी ने उसे जमीन उसके नाम करा देने का आश्वासन देना रहा। वह राजी हो गई। इसके बाद युवक उसे शिवपुरी लेकर पहुंचा। बस स्टैंड पर बोला एक आदमी से मिलना होगा, वो जल्द से जल्द जमीन नाम करा देगा। उसकी बातों में आकर महिला युवक के साथ गुना लेकर आया। यहां एक युवक से मिलवाया। फिर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !