DOCTOR सचिन ने झांसा देकर मेरा यौन शोषण किया: अब नताशा का आरोप

Monday, September 18, 2017

जबलपुर। डॉक्टर सचिन लूथरा और नाताशा का हाई प्रोफाइल ड्रामा जारी है। अब तो पुलिस भी कंफ्यूज हो गई है कि सही क्या है, गलत क्या। पहले डॉक्टर सचिन ने नताशा पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया। पुलिस ने नताशा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। फिर सचिन ने बनाया दिया कि नताशा तो मासूम है। उसे नताशा के नाम पर उसके दोस्तों ने ब्लैकमेल किया था। अभी यह नया मोड़ पूरा आकार नहीं ले पाया था कि नताशा ने बयान दे दिया। नताशा ने आरोप लगाया है कि सचिन ने उसका यौन शोषण किया। गर्भपात भी कराया। 

खेल लिव इन रिलेशन से शुरू हुआ था। नताशा ने पुलिस को धारा 161 के जो बयान दिए हैं उसमें लूथरा पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। नताशा के वकील अभय सिंह ठाकुर का कहना है कि पुलिस धारा 161 के बयान के आधार पर डॉक्टर के खिलाफ संज्ञान ले सकती है। नताशा ने यह भी कहा है कि जब वह गर्भवती हो गई तो डॉक्टर लूथरा ने उसका गर्भपात करा दिया। उसका यह भी आरोप है कि डॉ. लूथरा और लकी सलूजा मिलकर उसे परेशान कर रहे हैं।

30 जून को कराया था फर्जी नाम से गर्भपात, कई युवतियों से भी संबंध
मेडिकल जांच के लिए विक्टोरिया पहुंचे लकी सलूजा ने भी डॉक्टर पर कई आरोप लगाए। लकी सलूजा ने कहा कि डॉक्टर ने शादी का झांसा देकर महिला से संबंध बनाए। इस दौरान महिला गर्भवती हो गई। डॉक्टर ने महिला को निजी अस्पताल में फर्जी नाम से भर्ती कराया। 30 जून को दोपहर 12 बजे डॉ. झारिया के जरिए गर्भपात करा दिया। 

लकी ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर के कई लड़कियों से संबंध हैं। वह अक्सर बरेला स्थित फार्म हाउस में लड़कियों को ले जाकर रंगरेलियां मनाता है। जल्द ही और भी पीड़ित सामने आ सकती हैं। लकी ने कहा कि उसने डॉक्टर से 20 लाख रुपए नहीं लिये हैं। इससे पहले डॉक्टर सचिन ने कहा था कि लकी और उसकी पत्नी ने उसे नताशा के नाम पर ब्लैकमेल किया और 20 लाख रुपए ले लिए। 

दो दिन से नताशा लापता
आइडियल हिल्स निवासी नताशा के घर पर दो दिन से ताला लगा हुआ है। वह कहां गई है, इसके बारे में उनके पड़ोसियों और रिश्तेदारों को भी नहीं मालूम। नताशा का मोबाइल भी बंद है। इससे मामला और भी उलझता जा रहा है।

क्या है मामला...
डॉक्टर लूथरा ने दावा किया कि लकी सलूजा ने नताशा चावला के नाम से उसके पास एक पत्र भेजा। जिसमें नताशा की ओर से लिखा गया कि वह डॉक्टर के पास इलाज कराने गई थी। इसी दौरान दोनों नजदीक आ गए। डॉक्टर ने कहा कि उसकी पत्नी के साथ उसका तलाक का केस चल रहा है। इसके बाद दोनों मदन महल में डॉक्टर के फ्लैट में जाने लगे। डॉक्टर ने उससे शादी का वादा किया। दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए। इस बीच वह गर्भवती हो गई। डॉक्टर ने दबाव डालकर उसका गर्भपात करा दिया। इस पत्र के आधार पर लकी उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week