दोस्त की बहन का 11 माह तक रेप करता रहा बदमाश

Sunday, September 17, 2017

श्योपुर। शहर में एक युवक द्वारा दोस्त की बहन के साथ 11 माह तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पहले युवक से दोस्ती की फिर पार्टनरशिपिंग। इसके बाद उसकी बहन का रेप किया और बदनामी का डर दिखाकर 11 माह तक मनमानी करता रहा। घटना का खुलासा तब हुआ जब आरोपी ने सरेआम युवती के साथ अश्लील हरकत की और अपने साथ कमरे के अंदर चलने को कहा। 

कोतवाली टीआई सुनील खेमरिया ने बताया कि, शहर के बालापुरा निवासी एक युवक महिला के भाई से दोस्ती कर घर में आना-जाना शुरू कर दिया। इस दौरान मेल-जोल बढ़ाते हुए पीड़िता के भाई के साथ व्यवसाय में भी पार्टनरशिप कर ली। दोनों में इतनी गहरी दोस्ती हो गई कि परिजन भी युवक के घर आने-जाने में एतराज नहीं करते थे। 

इसका फायदा उठाते हुए युवक ने दोस्त की 35 वर्षीय बहन पर बुरी नजर गड़ाना शुरू कर दिया। पहले आरोपी ने उसे प्रेमजाल मे फंसाने का प्रयास किया। सफल नहीं होने पर एक दिन जबरदस्ती दुष्कर्म कर डाला। बदनामी के डर से पीड़िता ने सबकुछ सहन कर लिया तो उसकी हिम्मत बढ़ गई। आरोपी पीड़िता को बदनाम करने धमकी देकर लगातार जबरदस्ती 11 महीने तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। 

हद उस वक्त हो गई जब पीड़िता आठ अगस्त को रेलवे कॉसिंग से होते हुए अपने घर जा रही थी, तभी आरोपी ने उसको रोककर न सिर्फ छेड़छाड़ कर दी बल्कि जबरदस्ती उठा ले जाने का प्रयास किया। इसके बाद पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week