एक्ट्रेस ने पति से लाइव चैट के दौरान खुदखुशी कर ली

पिछले कई दिनों से लगातार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टर्स, मॉडल की आए दिन आ रही सुसाइड और मौत की खबरों ने फैन्स को चौंका दिया है. मॉडल विदिशा और टीवी एक्टर मनोज गोयल की वाइफ की सुसाइड की खबरों ने पहले ही इंडस्ट्री को हिला दिया था। ऐसे में एक बांग्लादेशी मॉडल की मौत की खबर ने लोगों को चौंका दिया है। जी हां, ढाका में रहने वाली 22 साल की रिसीला बिंते ने पति से लाइव चैट के दौरान खुदखुशी कर ली। मामले की जांच कर रहे ऑफिसर इंचार्ज अबु बकर सिद्दीकी के मुताबिक इस सुसाइड की वजह रिसीला की शादीशुदा जिंदगी में चल रहा तनाव भी हो सकता है। खबर है कि एक जानी मानी मॉडल ने पति संग वीडियो चैट के दौरान फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है.

खबरों के मुताबिक रिसीला बिंते नाम की ये मॉडल बांग्लादेशी थी और ढाका में रह रहीं थीं. पति के साथ वीडियो चैट करते हुए अचानक कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया. रिसि‍ला एक बच्चे की मां भी हैं. रिसिला ने साल 2012 में फैशन शो के जरिए मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. फिलहाल इस मॉडल के सुसाइड की असल वजह का पता नहीं चल पाया है कहा जा रहा है कि  मॉडल की पति के साथ कई दिनों से अनबन चल रही थी.

पुलिस अधि‍कारी के मुताबिक मॉडल ने खुदकुशी को उस वक्त अंजाम दिया जब वह अपने पति से वीडियो चैट कर रहीं थीं. पुलिस का कहना है कि पति से चैट करते हुए ही मॉडाल ने फांसी लगाई. मॉडल के करीबियों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. सोमवार दोपहर 2 बजे उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि जब मॉडल ने फांसी लगाई तब उनकी 3 साल की बेटी अपने दादा दादी के पास थीं.

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !